कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह कराने में नाकाम रहे राजू श्रीवास्तव, घटती जा रही है शो की लोकप्रियता

0

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच जारी विवाद को लेकर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने खुलासा किया है कि वे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह कराने की बहुत कोशिश की, लेकिन वे नाकाम रहे।

श्रीवास्तव ने एक अखबार को बताया कि जब उन्हें इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने कपिल शर्मा से बात की। राजू ने कहा कि कपिल ने उन्हें भरोसा दिया कि इस मामले का जल्द ही हल निकाल लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैंने दोनों(कपिल-सुनील) को एक साथ बैठकर इस मामले को खत्म करने की सलाह दी, लेकिन मुझे सफलता नहीं मिली।

राजू ने कहा कि सुनील से मैं हमेशा संपर्क में रहता हूं, लेकिन अभी वह मुंबई में नहीं है। श्रीवास्तव ने कहा, “उन्होंने (ग्रोवर) पहले कपिल को लेकर अपनी चिंताओं को साझा किया था, लेकिन शो छोड़ने के बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था।

लेकिन इस बार वह अपने फैसले(शो छोड़ने को लेकर) में दृढ़ लगते है, मगर मुझे अभी भी आशा है कि इस मामले का हल हो जाएगा। साथ ही राजू ने कहा कि यह मामला स्टैंड-अप कॉमेडियनों की बिरादरी को खराब कर रहा है, ऐसा नहीं होना चाहिए।

क्या है मामला?

दरअसल, कपिल शर्मा पर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप है। यह खबर सामने आने के बाद कपिल शर्मा ने सोशल साइट्स पर सफाई दी और सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी। कपिल शर्मा ने ट्वीट किया था, “पाजी, माफ करना अगर मैंने तुम्हें अनजाने में दुख पहुंचाया। तुम बहुत अच्छी तरह जानते हो कि मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूं। मैं भी दुखी हूं। आपके लिए हमेशा प्यार और सम्मान।”

वहीं, लगता है सुनील ग्रोवर उन्हें माफ करने के मूड में नहीं हैं। कपिल शर्मा की माफी का जवाब देते हुए सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लेटर शेयर कर कपिल शर्मा को करारा जवाब दिया। सुनील ने कपिल को सलाह दी है कि वो जानवरों के अलावा इंसानों को भी सम्मान देना शुरू करें।

सुनील ने लिखा है, ‘भाई जी आपने मुझे बहुत दुख पहुंचाया है। आपके साथ काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा। लेकिन आपके लिए एक सलाह है कि जानवरों के अलावा अब से इंसानों की भी इज्जत करना शुरू कर दीजिए। सभी लोग आपके जितना कामयाब तो नहीं हैं और ना ही आपके जितना टेलेंटेड हैं। अगर आपके जितना सभी टेलेंटेड होते तो फिर आपकी इज्जत कौन करता?’

जिसके बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ में 21 मार्च को शूटिंग होनी थी, शो पर फिल्म ‘नाम शबाना’ की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची थी। तापसी पन्नू और मनोज बाजपेयी सेट पर पहुंच भी गए, शूटिंग की पूरी तैयारी भी हो गई, लेकिन शो के तीनों मुख्य कमीडियन सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली अपने कॉल टाइम के हिसाब से पहुंचे ही नहीं।

रिपोर्ट के मुताबिक, शो पर इन तीनों के न पहुंचने पर प्रोडक्शन हाउस से तीनों ही कलाकारों को फोन भी किया गया, लेकिन कोई बात नहीं बनी। जिसके बाद कपिल को अपने शो की शूटिंग चंदन, सुनील और अली के बिना ही करनी पड़ी। इस समय कीकू शारदा को छोड़ टीम के बाकी सदस्यों ने द कपिल शर्मा शो का बायकॉट कर दिया है और इसका सीधा असर शो की व्यूवरशिप और टीआरपी पर पड़ रहा है।

वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो के हालिया दो यू-ट्यूब एपिसोड्स को लाइक की तुलना में तीन गुना ज्यादा लोगों ने डिस्लाइक किया है। जबकि शो के पुराने एपिसोड में लाइक करने वालों की संख्या नापसंद करने वालों से कई गुना ज्यादा रही है। इस पसंद-नापसंद में आए बदलाव को शो की घटती लोकप्रियता, एपिसोड में कंटेंट की कमी और फ्लाइट में कपिल के हंगामे का असर भी कहा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here