कंगना रनौत ने रिहाना की तुलना इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ और सिंगर सुनिधि चौहान से करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का किया इस्तेमाल; जमकर हुईं ट्रोल

0

अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाली भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना की तुलना इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ और सिंगर सुनिधि चौहान से करते हुए उनके खिलाफ कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया हैं, जिसको लेकर वो अब सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है लोग अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं और उनकी कुछ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

कंगना रनौत

दरअसल, केन्द्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को लेकर रिहाना ने जब से ट्वीट किया है तभी से वो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। भारतीय रिहाना को लेकर काफी कुछ सर्च करने में लगे हैं जिससे रिहाना लगातार ट्रेंड हो रही हैं। रिहाना के इतना लाइम लाइट बटोरने के बाद अब कंगना रनौत एक बार फिर से रिहाना के ऊपर बरस पड़ी हैं।

एक समाचार लेख पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा, “हां कृपया भारत को जानना चाहते हैं, भारतीयों को सरल बनाने के लिए वह एक गायिका हैं जैसे कि सुनिधि चौहान या नेहा कक्कर … उनके बारे में ऐसा क्या खास है, अच्छा है … वह अपने गाल सहला सकती हैं और गाते समय कैमरे के लेंस में अपनी ** दरार को उजागर कर सकती हैं.. और कुछ नहीं।”

अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “लाइब्रस जो हमारे आंतरिक मुद्दों के बारे में राय देने वाले इन अमेरिकी पोर्न सितारों के बारे में उत्साहित हैं, अच्छी तरह से 99 प्रतिशत भारत अमेरिकी जीवन की परवाह नहीं करता है या उसका सम्मान नहीं करता है, जो सबसे अधिक अछूता, धन दिमाग और आत्म केंद्रित समाजों में से एक है। शांत हो जाओ …”

रिहाना की तुलना दो भारतीय लोकप्रिय गायकों से करते ही अभिनेत्री सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। वहीं, नेहा और सुनिधि ने कंगना के उन विवाद ट्विट्स को नजरअंदाज करने का फैसला किया है।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

दरअसल, हाल ही में अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना ने अपने ट्विटर हैंडल से किसानों के समर्थन में ट्वीट किया। रिहाना ने ट्विटर पर किसान आंदोलन के बारे में लिखे एक लेख को शेयर किया है, जिसमें आंदोलन की वजह से हरियाणा में इंटरनेट सेवाओं को बंद करने की बात लिखी है। पॉप स्टार ने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा है कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं, FarmerProtest।

रिहाना के इस ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भड़कते हुए प्रदर्शनकारी किसानों को ‘आतंकवादी’ और रिहाना को ‘बेवकूफ’ करते हुए उन्हें चुप बैठने को कहा। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, “कोई भी इनके बारे में बात इसलिए नहीं कर रहा क्योंकि ये किसान नहीं है। ये आतंकवादी हैं, जो भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और चाइनीस जैसी कॉलोनी बना सके। तुम शांत बैठो बेवकूफ, हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here