कंगना रनौत के ट्वीट पर तापसी पन्नू ने किया पलटवार, दिया मुंहतोड़ जवाब

0

केंद्र सरकार के विवादित नए कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों के मुद्दे को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत और तापसी पन्नू अब एक बार फिर से आमने-सामने आ गए हैं। बता दें कि, हाल में तापसी पन्नू के एक ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने उन्हें ‘बी ग्रेड’, ‘मुफ्तखोर’ और ‘मूर्ख’ कहा था। इसके जवाब में अब तापसी ने भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा है कि कंगना का डीएनए ही जहरीला है।

कंगना रनौत

दरअसल, तापसी पन्नू ने बॉलीवुड और अन्य सेलिब्रिटीज पर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, “यदि एक ट्वीट आपकी एकता को हिला सकता है, तो एक मजाक आपके विश्वास को कुरेदता है और एक शो आपके धार्मिक विश्वास को आहत करता है तो यह केवल आप हैं, जिन्हें अपने वैल्यू सिस्टम पर काम करने की जरूरत है न कि दूसरों के लिए प्रोपैगैंडा टीचर बनने की।”

तापसी पन्नू के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कंगना रनौत ने लिखा था, “बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच, अपनी मातृभूमि और परिवार के विश्वास के लिए आदमी को खड़ा होना चाहिए, यही कर्म है यही धर्म भी है.. फ्री फंड का सिर्फ खाने वाले मत बनो… इस का बोझ… इसीलिए मैं इन्हें बी ग्रेड बुलाती हूं… इन मुफ्तखोरों पर ध्यान मत दीजिए।”

कंगना यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा, “राष्ट्रविरोधी सामने आ गए हैं और वे मुद्दे को भटकाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। रुक जाइए, मैं आज अर्णब गोस्वामी के साथ इंटरव्यू करने जा रही हूं और परत दर परत इनकी सच्चाई सामने लाऊंगी हाहाहा।”

इस बीच, तापसी पन्नू कंगना के ट्वीट्स पर कुछ लोगों के रिऐक्शन का जवाब दे रही थीं। इसमें से एक जवाब में तापसी ने कहा कि अपनी राय रखना का पेटेंट केवल एक आदमी (कंगना) ने करवा लिया है। तापसी ने आगे यह भी कहा कि कंगना के डीएनए में जहर और गालियां भरी हुई हैं।

तापसी ने खुद को टैग किए गए एक ट्वीट के जवाब में लिखा, ‘लेकिन अगर किसी के डीएनए और आरएनए में या यहां तक कि प्लेटलेट्स का आधार ही यह हो।’ यूजर ने अपनी पोस्ट में कंगना के तापसी के बारे में लिखे ट्वीट्स को शेयर करते हुए लिखा था, ‘लगता है तापसी के ट्वीट से कोई बहुत ज्यादा आहत हो गया है। यह मजाकिया होना चाहिए था न कि इतना जहरीला और गाली-गलौज वाला।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here