‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक अर्नब गोस्वामी के शो में अभिनेत्री कंगना रनौत का खुलासा- सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ करने के इंकार करने पर मिली थी धमकी

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा पर हमला बोला है। अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी के एक कार्यक्रम में अभिनेत्री कंगना रनौत ने आदित्य चोपड़ा पर आरोप लगाया है कि फिल्म ‘सुत्लान’ को करने से मना करने पर उन्होंने धमकी दी थी। कंगना ने कहा है कि सुल्तना पहले उनको ऑफर हुई थी लेकिन वह सलमान खान के साथ फिल्म नहीं करना चाहती थी लिहाजा उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था।

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने कहा- मुझे सलमान खान की फिल्म सुल्तान ऑफर हुई थी। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर मेरे पास आए और फिल्म की कहानी सुनाई। मैंने तभी एक ब्लॉक बस्टर फिल्म दी थी। मैं खान के साथ फिल्म नहीं करना चाहती थी। इसको लेकर आदित्य चोपड़ा के साथ मेरी मीटिंग भी हुई। मैंने तब इसे ना करने को लेकर उनसे इसके लिए माफी भी मांगी।

कंगना ने आगे कहा कि सुल्तान ना करने की मेरी बात आदित्य ने मान ली थी। सबकुछ ठीक था। लेकिन जब ये खबर बाहर आई कि मैंने सुल्तान करने से मना कर दिया है। फिर उन्होंने मुझे मैसेज किया कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। तुम्हें मुझे ना कहने की। कंगना ने कहा कि आदित्य चोपड़ा ने उन्हें उनके करियर खत्म होने की धमकी दे डाली थी।

कंगना आगे कहती हैं, मैं एक गांव की लड़की हूं। मेरे लिए ये उपलब्धि है। मुझे ये छुपाना क्यों चाहिए। उनका रिएक्शन यही था कि तुम अब खत्म हो गई। अब तुम्हारे साथ काम नहीं करेंगे। आदित्य ने मैसेज किया कि तुम मीडिया के सामने गई और ना कहा, तुम अब खत्म हो गई।

कंगना ने करण जौहर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने रणनीतिक तरीके से सुशांत सिंह को फ्लॉप अभिनेता बनाने की साजिश रची। अभिनेत्री ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत ने दो साल स्ट्रगल करने के बाद बड़ी हिट फिल्म दी ‘धोनी’। लेकिन फिर आदित्य चोपड़ा उनके साथ काम करने से मना कर दिया। इस पूरी परिस्थिति में आदित्य चोपड़ा के बचपन के दोस्त करण जौहर ने रणनीतिक रूप से सुशांत सिंह को फ्लॉप अभिनेता के तौर पर स्थापित करने की कोशिश की। करण ने सुशांत सिंह को ड्राइव फिल्म करवाया और उसके बाद उन्हें फ्लॉप अभिनेता का टैग दे दिया।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 मई की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

टीवी की दुनिया से बड़े पर्दे का रुख करने वाले सुशांत की ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के किरदार की भूमिका को बेहद सराहा गया। ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिरैया’ जैसी फिल्मों से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले सुशांत की मौत से बॉलीवुड और उनके प्रशंसक हतप्रभ रह गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here