अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुन उनके पिता की तबियत बिगड़ी

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार (14 मई) की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है। इसी बीच, खबरें आ रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर पटना में रहने वाले उनके पिता की तबीयत खराब हो गई।

सुशांत सिंह राजपूत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के पिता कुछ बोल नहीं रहे हैं। बताया जा रहा है कि, सुशांत के परिजन मुंबई के लिए रवाना होंगे। संभवतः उनके पिता नहीं आज नहीं जाएंगे क्योंकि उनकी तबीयत खराब बताई जा रही है। सम्भव है कि अंतिम संस्कार पटना में हो। लेकिन अभी तक इस पर परिवार वालों ने कुछ तय नहीं किया है और किसी तरह की कोई जानकारी भी नहीं दी है। सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के पिता के के सिंह कल सुबह 11 बजे फ्लाइट से मुंबई जाएंगे। साथ में भाजपा विधायक और सुशांत के चचेरे भाई नीरज बबलू भी जाएंगे।

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पटना में राजीव नगर के घर की केयरटेकर लक्ष्मी के मुताबिक 3-4 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत का फ़ोन आया था। सुशांत ने तब कहा था कि कोरोना से मुंबई में स्थिति खराब है, पिता जी पर ध्यान दीजिएगा और घर से बाहर मत निकलिएगा।

सुशांत सिंह राजपूत को नीरज पांडे की 2016 में रिलीज हुई ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में अपनी मुख्य भूमिका के लिए विशेष रूप जाना जाता है, जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक है। उन्होंने अभिषेक कपूर की 2013 में रिलीज हुई ‘काई पो चे’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की और इसके बाद वह ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी फिल्मों में नजर आए।

संयोग से सुशांत की प्रबंधक (मैनेजर) ने भी कुछ दिनों पहले ही आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ। सुशांत ने अपनी प्रारभिक शिक्षा सेंट कैरेंस हाई स्कूल, पटना से शुरू की। सुशांत ने अपनी आगे की पढ़ाई दिल्ली के कुलाची हंसराज मॉडल स्कूल से हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here