सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- यह सुसाइड नहीं, प्लान मर्डर है

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्लान मर्डर बताया है। उनका कहना है कि सुशांत लगातार अपने ट्वीट और सोशल मीडिया के जरिए बता रहे थे कि इंडस्ट्री के लोग उन्हें अपनाने के लिए तैयार नहीं थे। कंगना रनौत ने अपना एक वीडियो जारी कर बॉलीवुड पर भी जमकर निशाना साधा है। बता दें कि, 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है।

सुशांत सिंह राजपूत

कंगना रनौत ने अपने वीडियो में कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन कुछ जो इस मामले में माहिर है कि किस तरह पैनल नैरेटिव चलाना है वो बता रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है वो डिप्रेशन में आ जाते हैं और सुसाइड कर लेते हैं। वह इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम का रैंक होल्डर है, उसका दिमाग कैसे कमजोर हो सकता है? वो अपने ट्वीट और इंटरव्यू में जाहिर कर रहे हैं कि मेरा कोई गॉड फादर नहीं है, मुझे इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा। वो अपने इंटरव्यू में जाहिर कर रहे हैं कि मुझे ये इंडस्ट्री क्यों नहीं अपना नहीं रही है। तो क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है, उनको अपने काम की कोई प्रशंसा नहीं मिली।

कंगना रनौत का ये भी आरोप है कि सुशांत की फिल्मों को इंडस्ट्री के अंदर से कभी प्रशंसा नहीं मिली। उन्होंने अपने वीडियो में आगे कहा, गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड मिलते हैं, छिछोरे जैसी बेस्ट फिल्म को प्रशंसा नहीं मिलती। हमें आपकी फिल्में नहीं चाहिए, लेकिन जो हम खुद करते हैं तो हमारी प्रशंसा आप हमें क्यों नहीं देते। मेरी फिल्मों को ये फ्लॉप घोषित करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, जो इनके चमचे जर्नलिस्ट हैं, वो सुशांत जैसे लोगों पर ब्लाइंड आइटम लिखते हैं कि वो साइकोटिक है, न्यूरियॉटिक है, एडिक्टेड है। क्यों ये दिमाग में डालना चाहते हैं। ये सुसाइड नहीं प्लान मर्डर है, लेकिन सुशांत की गलती है कि वो उनकी बात मान गया, उन लोगों ने कहा कि आप बेकार हैं, वो मान गया।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार (14 मई) की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है। तमाम लोगों को विश्‍वास नहीं हो रहा है कि सुशांत ने सूइसाइड कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here