J&K: नौशेरा में भारतीय सेना ने की बड़ी कार्रवाई, पाकिस्तानी चौकियों को किया तबाह, जारी किया वीडियो

0

भारतीय सेना ने मंगलवार(23 मई) को कहा कि उसने हाल ही में जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी चौकियों को तबाह किया है। साथ ही सेना ने इस कार्रवाई का एक 30 सेकंड का वीडियो भी जारी किया है। यह वीडियो 9 मई का है। भारतीय सेना ने कहा कि हमारी कोशिश जम्मू-कश्मीर में शांति बहाल करना है। 

सेना ने कहा कि पाकिस्तान भारत में घुसपैठ करता रहा है। सेना ने कहा कि पाकिस्तानी चौकी घुसपैठियों की मदद कर रही थी। घुसपैठ में मदद कराने वाली पाकिस्तान की चौकियों को तबाह कर दिया गया है। सेना ने कहा कि नौशेरा में हमने पाकिस्तानी चौकियों को तबाह किया है। सेना ने पाकिस्तान पर कार्रवाई का वीडियो भी जारी किया है।

इस कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए मेजर जनरल अशोक नरूला ने कहा कि हम कश्मीर में अमन और शांति चाहते हैं। लेकिन घुसपैठ को नियंत्रित करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी की इस गोलाबारी से भारत के गांवों को भी भारी नुकसान पहुंचता है।

नरूला ने बताया कि सेना ने पाकिस्तान के बंकर की तबाही का पूरा वीडियो बनाया है। यह वीडियो 30 सेकंड का है। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश सीमा पर घुसपैठ को रोके। नरूला ने बताया कि हमने हाल में नौशेरा में जो कार्रवाई की है वह घुसपैठियों के खिलाफ ही थी। यह कार्रवाई हमारी आतंकवाद विरोधी अभियान का हिस्सा है।मेजर जनरल नरूला ने कहा कि बर्फ पिघलने से और पास के खुलने से घुसपैठ बढ़ने की आशंका है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमने जम्मू-कश्मीर में युद्ध-विराम का उल्लंघन नहीं किया है, यह हमारी काउंटर टेररिजम पॉलिसी का हिस्सा है।

(देखें वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here