J&K: कुपवाड़ा में सेना के कैंप पर बड़ा आतंकी हमला, कैप्टन समेत 3 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

0

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के पंजगाम में सेना के कैंप पर एक बार फिर बड़ा आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में कैप्टन समेत सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। वहीं, पांच जवानों के घायल होने की खबर है। इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकी भी मार गिराए गए हैं। लेकिन अभी भी दो हमलावरों के छिपे होने की बात कही जा रही है। बीते कुछ घंटों से मुठभेड़ जारी है।

Also Read:  AAP की पराजय के बाद कुमार विश्वास ने कहा- 'यह हार एक विराम है जीवन महासंग्राम है'
फाइल फोटो।

रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार(27 अप्रैल) को सुबह चार बजे के करीब हथियारों से लैस दो से चार आतंकवादियों ने सेना के 310 जीआर रेजीमेंट के कैंप पर हमला कर दिए। हमले के दौरान आतंकी सेना की वर्दी में थे और उस समय जवानों का एक दल नियमित गश्त के लिए कैंप से बाहर जाने वाला था और रात को गश्त के लिए बाहर गए दल ने भीतर आना था।

Also Read:  एयरटेल-वोडाफोन-आइडिया पर ₹3050 करोड़ का जुर्माना अटॉर्नी जनरल ने सही ठहराया

आतंकियों को तलाशने और ठिकाने लगाने के लिए सेना ने आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन छेड़ दिया है। साथ ही गृह मंत्रालय और पीएमओ हालात पर नजदीक से नजर बनाए हुए है। वहीं, जख्मी जवानों को श्रीनगर आर्मी अस्पताल भेजा गया है।

Also Read:  पाक ने फिर अलापा कश्मीर राग, PM नवाज शरीफ ने भारत के खिलाफ उगला जहर

बता दें कि पंजगाम, जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर से मात्र 87 किमी तो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) की राजधानी से करीब 74 किमी दूरी पर स्थित है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस आतंकी हमले के पीछे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here