लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में हरियाणा BJP अध्यक्ष का बेटा गिरफ्तार

0

हरियाणा के भारतीय जनता पार्टी(बाजेपी) के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उनके दोस्त को एक युवती से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

सुभाष बराला
फाइल फोटो- हरियाणा के बाजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामले में पुलिस ने बताया कि युवती से छेड़छाड़ मामले में बराला के बेटे विकास और उनके दोस्त आशीष के खिलाफ चंडीगढ़ के सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ युवती से छेड़छाड़ करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

घटना बीती शुक्रवार रात की है। दो युवकों को हिरासत में लेकर उनके पूछताछ की जा रही है, फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ता कहना है कि दोनों ही आरोपी युवक शराब के नशे में थे और देर रात लड़की की कार का पीछा कर रहे थे।

युवकों ने ग्रेन मार्किट चौक से लड़की का पीछा करना शुरू किया था, जिसमें कई बार लड़की की गाड़ी पर हाथ मारा। युवक जिस टाटा सफारी स्टॉर्म से पीछा कर रहे थे, वह विकास के रिश्तेदार की गाड़ी है।

ख़बरों के मुताबिक, पीड़ित युवती ने दोनों के ऊपर पीछा करने और छेड़खानी का आरोप लगाया है। इस खबर के बाद सियासी गलियारे में बीजेपी अध्यक्ष को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस मामले पर सुभाष बराला ने प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है। पीड़ित युवती किसी बड़े अधिकारी की बेटी बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here