कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर हुए पथराव के आरोप में BJP नेता गिरफ्तार

0

शुक्रवार(4 अगस्त) को गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ पीढ़ितों से मिलने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला कर दिया था, जिसमें गाड़ी शीशे टूट गए थे और सुरक्षाकर्मी को थोड़ी चोट आई थी। हालांकि इस हमले में राहुल गांधी को किसी तरह की चोट नहीं आई है। राहुल गांधी के काफिले पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

Rahul Gandhi

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है उसका नाम जयेश दर्जी बताया जा रहा है और साथ ही वह बीजेपी का नेता बताया जा रहा है। बीजेपी नेता जयेश दर्जी को धनेरा से गिरफ्तार किया गया है।

जनसत्ता की ख़बर के अनुसार, एक पत्रकार के मुताबिक जयेश पर धारा 337,427, 332 (किसी की जान को खतरे में डालना, शरारत की वजह से नुकसान पहुंचाना) लगाई गई है। सोशल मीडिया पर कोई जयेश को जिले का छोटा नेता तो कोई महासचिव बता रहा है।

बता दे कि, राहुल गांधी की कार पर पथराव का मुद्दा गरमा गया है। कांग्रेस ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा था कि हिंसा और शारीरिक हमला भाजपा की संस्कृति बन गई है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा कि, बीजेपी के गुंडों ने बनासकांठा धानेरा के लालचौक में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर हमला किया।

शनिवार(5 अगस्त) को राहुल गांधी ने खुद पर शुक्रवार को बनासकांठा में हुई पत्थरबाजी के लिए नरेंद्र मोदी और आरएसएस कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही राहुल गांधी ने कहा था कि बीजेपी के वर्कर ने इतना बड़ा पत्थर मारा मेरी कार पर मारा मेरे पीएसओ को लगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि, यही पीएम मोदी और बीजेपी की राजनीति का तरीका है इसमें क्या कहा जा सकता है। वे लोगों की आवाज बुलंद करते रहेंगे, इन्हें जो करना है करने दीजिए।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here