अंध विश्वास के चलते मां-बाप ने तांत्रिक को सौंपी अपनी मासूम बेटी, रेप के बाद गला दबाकर की हत्या

0

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है, ये घटना मां-बाप के प्यार पर ही सवाल उठाती है। यहां पर एक मां-बाप ने सोने के लालच में आकर तांत्रिक को अपनी 14 साल की मासूम बेटी सौंप दी। जिसके बाद तांत्रिक ने गला दबाकर उसका मर्डर किया और शव खेतों में दफना दिया।

मासूम बेटी
photo- patrika.com

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तीन दिन के इंतजार के बाद भी इस निर्दयी दंपत्ति को सोना नहीं मिला तो शक के आधार पर पुलिस को खबर दी गई जिसके बाद यह मामला प्रकाश में आया। घटना की जानकारी के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मासूम का शव बरामद कर लिया है साथ ही तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र के गांव माधवनगर निवासी महावीर पाल ने अपनी बड़ी बेटी की शादी ठठिया थाना क्षेत्र के गांव भदौसी में की है। पुलिस के मुताबिक महावीर अक्सर अपने बेटी के ससुराल जाया करता था। इसी दौरान उसकी पहचान तांत्रिक कृष्णा पाल से हो गई। एक महीने पहले तांत्रिक कृष्णा ने महावीर को बताया कि राप्र जंगल में पांच किलो सोना गड़ा है, यह किसी लड़की की बलि देने पर ही मिल सकता है।

5 किलो सोने की लालच में आकर इस दंपत्ति ने अपनी 14 साल की मासूम को 4 जून को तांत्रिक को सौंप दिया। श्रीकृष्ण ने कबूला है कि उसने इसी दिन कविता को मारकर उसका शव खेतों में छिपा दिया था। जब तीन दिन के इंतजार के बाद भी सोना नहीं मिला तो परिवार में झगड़ा होने लगा, जिसके बाद मासूम का मां ने पुलिस को जाकर सब कुछ बता दिया।

आज तक की ख़बर के अनुसार, तांत्रिक ने मां-बाप के सामने ही कविता के कपड़े उतारे और मंत्र पढ़ने का ढोंग करने लगा। जिसके बाद उसने कविता के साथ रेप किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। तांत्रिक ने लाश का गला काटा और खून इकट्ठा किया। देवी मां को खून चढ़ाने की बात कहकर तांत्रिक कृष्णा वहां से निकल गया।

ख़बरों के अनुसार, पुलिस ने बताया कि तांत्रिक कृष्णा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो तांत्रिक ने सारी सच्चाई उगल दी। पुलिस के अनुसार पूछताछ में तांत्रिक कृष्णा के किसी गुरू की भूमिका भी सामने आ रही है, जिसकी गहराई से छानबीन की जा रही है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here