VIDEO: देखिए जब लड़की ने प्रेम प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया तो मनचले ने दिन-दहाड़े लड़की के साथ क्या किया?

0

उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है। क्योंकि आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। जिसका ताजा मामला यूपी के पीलीभीत से सामने आया है। पीलीभीत से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो योगी सरकार पर कई सवाल खड़े करने वाली है।

लड़की

इस वाडियो में आप साफ-साफ देख सकते है कि एक शख्स दो युवतियों को रोकता है और दोनों लड़कियां अपनी स्कूटी से जैसे ही उतरती है और देखते है देखते वो एक लड़की के साथ सरेआम रोड पर मारपीट करने लग जाता है। हद तो तब हो जाती है जब उसके पास खड़ी एक महिला अपनी स्कूटी लेकर आती है तब भी वो लड़का उस महिला के साथ मारपीट करता ही रहा उसे पास में खड़े लोगों का डर भी नही लगा और उसका ड्रामा चलता रहा।

पास में एक अन्य महिला को आते देख वो युवक उस युवती को मनाने की कोशिश करने लगता है। लेकिन यह सब कुछ वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। समाचार एंजेसी ANI के मुताबिक, लड़की ने उस लड़के के प्रेम प्रस्ताव खारिज कर दिया था जिससे नाराज युवक से लड़की की दिन दहाड़े पिटाई कर दी। ख़बर के मुताबिक, पुलिस ने शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि योगी सरकार सबसे पहले महिला सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया। लेकिन इसके बाद भी प्रदेश में छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले थम नहीं रहे है। कानून व्यवस्था को लेकर योगी आदित्यनाथ पहने से ही विपक्ष के निशाने पर हैं और इस शर्मनाक घटना के बाद एक बार फिर योगी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ी कर सकती है।

प्रेम प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया तो मनचले ने दिन-दहाड़े लड़की के …

VIDEO: देखिए जब लड़की ने प्रेम प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया तो मनचले ने दिन-दहाड़े लड़की के साथ क्या किया?http://www.jantakareporter.com/hindi/girl-rejected-love-offer-manchle-girl-something/131074/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, 15 June 2017

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here