उत्तराखंड: काशीपुर में प्रेमी जोड़े पर टूटा दरिंदों का कहर, एक दर्जन लोगों ने लाठी-डण्डों से जमकर पिटा

0

उत्तराखंड के काशीपुर में खेत में मिलने गए कपल को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि खेत में मिलने पहुंचे प्रेमी युगल को एक दर्जन गांव वालों ने डण्डों से जमकर पिटाई कर दी। दोनों को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

कपल
photo- ANI

युवक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नईम नाम का युवक अपनी प्रेमिका से साथ खेत में मिलने गया था। इस दौरान गांव के दर्जन भर युवक वहां पहुंच गए, जो नईम को पीटने लगे।

देखें वीडियोः उत्तराखंड में प्रेमी जोड़े को बर्बरतापूर्व मारते …

देखें वीडियोः उत्तराखंड में प्रेमी जोड़े को बर्बरतापूर्व मारते गांव वालेhttps://goo.gl/IkZ6ZY

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, March 30, 2017

यही नहीं प्रेमिका द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने उसे भी बेरहमी से पीटा। मारपीट में युवक-युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

इस बारे में पीड़ित युवक नईम के भाई दिलशाद ने बताया कि तीन दिन हो गए है, लेकिन नईम को अभी तक होश नहीं आया है। दिलशाद का कहना है कि उसके भाई की हालत गंभीर बनी हुई है।

दिलशाद ने बताया कि आरोपी युवक अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं पुलिस का कहना है कि, जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here