फिर शर्मसार हुई यूपी, योगी सरकार की नाक के नीचे KGMU अस्पताल में महिला से गैंगरेप

0

उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है। क्योंकि आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। जेवर गैंगरेप और रामपुर में लड़कियों के साथ सरेआम छेड़छाड़ की घटनाओं के बाद अब योगी सरकार की नाक के नीचे महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है।rape

राजधानी लखनऊ में स्थित किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी(केजीएमयू) में एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शताब्दी अस्पताल में लिफ्टमैन ने दो गार्डों के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता पति का डायलिसिस कराने के लिए अस्पताल में आई थी।

पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस के मुताबिक, केजीएमयू के शताब्दी अस्पताल में हरदोई की रहने वाली पीड़ित महिला के पति का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने उसको डायलिसिस कराने की सलाह दी थी।

पीड़िता बुधवार(31 मई) रात अस्पताल में पति का डायलिसिस कराने के लिए गई थी। लेकिन महिला का आरोप है कि देर शाम को डायलिसिस होने के बाद जब वह पति के लिए खाना लाने के लिए बाहर निकली। उसी दौरान लिफ्ट में कार्यरत लिफ्टमैन विनय ने अपने साथियों सुरक्षा गार्ड शिवकुमार और संतोष के साथ महिला को खाना दिलाने के बहाने बंधक बनाकर उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया।

महिला ने गुरुवार(1 जून) सुबह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी दोनों आरोपी फरार हैं। पीड़ित महिला तीनों आरोपियों की पहचान कर ली है। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here