दिल्ली में वायु प्रदूषण के हालात को लेकर गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- ‘पहले यहां ऑक्सीजन था, ऑक्सीजन भगाया AAP ने’

0

पिछले कुछ दिनों से देश का राजधानी दिल्ली और एनसीआर मे प्रदूषण का स्तर लगातार खराब हो रहा है। जैसे-जैसे सर्दी बढ़ रही है हालात और बिगड़ते जा रहे हैं। इसी बीच, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली में वायु प्रदूषण के हालात को लेकर शायराना अंदाज में ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा है। उन्होंने सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपके झूठे वादों के कारण हमारी पीढ़ियां धुएं में जी रही है।

गौतम गंभीर
फाइल फोटो- क्रिकेटर गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने शायराना अंदाज में दिल्ली सरकार पर हमला करते हुए बुधवार(31 अक्टूबर) को ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “दर्दे दिल, दर्दे जिगर दिल्ली में जगाया AAP ने, पहले तो यहाँ Oxygen था, Oxygen भगाया AAP ने।”

इसके आगे गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) को टैग करते हुए लिखा, ‘हमारी पीढ़ियां आपके झूठे वादों के कारण धुएं में जी रही हैं। आपके पास डेंगू और प्रदूषण को रोकने के लिए एक साल का वक्त था, दुख की बात है कि आपने दोनों में से किसी को नियंत्रित नहीं किया। जाग जाइए।’

गौतम गंभीर ने अपने इस ट्वीट के साथ दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके की एक तस्वीर भी शेयर की है जहां की हवा काफी स्मॉग छाया नजर आ रहा है। फिलहाल, यह तस्वीर कर की है उन्होंने यह नहीं बताया है।

बता दें कि भारतीय टीम में गंभीर दो साल से नहीं खेले हैं। गंभीर ने अपना अंतिम टेस्ट मैच इंग्लैंड में 2016 में खेला था, जबकि 2012 के बाद से उन्होंने सीमित ओवरों वाले मैच नहीं खेले। उन्होंने 58 टेस्ट में 4,154 रन जबकि 147 वनडे में 5,238 रन बनाए हैं। गंभीर आईपीएल में कोलकाता नाइट राइ़डर्स के कप्तान भी रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली की वायु गुणवत्ता में बुधवार को मामूली सुधार देखा गया और हवा की रफ्तार बढ़ने और प्रदूषकों के बिखरने के बाद वह “बेहद खराब” की श्रेणी में दर्ज की गई। रिपोर्ट के मुताबिक, केन्द्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने कहा है कि हालात 3 नवंबर से और खराब हो सकते हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here