बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पर दर्ज हुए FIR, जानिए क्या है मामला?

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनके खिलाफ यह शिकायत भुवनेशवर स्थित लिंगराज मंदिर के प्रबंधक ने दर्ज कराई है। रवीना टंडन पर मंदिर परिसर के ‘नो कैमरा जोन’ में शूटिंग करने का आरोप है।

Raveena
photo- The Morung Express

दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक, ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में रवीना टंडन एक एड फिल्म शूट करने आईं थी। जहां उन्होंने ‘नो कैमरा जोन’ में शूटिंग की। लिंगराज मंदिर के प्रबंधक ने ‘नो कैमरा जोन’ में शूटिंग करने पर रवीना के खिलाफ नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि, लिंगराज मंदिर भुवनेश्वर के सबसे पुराने मंदिरों में से एक है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मंदिर प्रशासन का आरोप है कि रवीना ने ‘नो कैमरा जोन’ में शूटिंग की है, इसके लिए उन्होंने प्रशासन से किसी भी प्रकार की इजाजत भी नहीं ली। बता दें कि रवीना यहां एक ब्यूटी प्रोडक्ट से जुडी एड फिल्म की शूटिंग करने आईं थीं। प्रशासन की शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रवीना टंडन ने अपने उपर दर्ज केस पर सफाइ देते हुए कहा कि, वह कोई एजेंसी या विज्ञापन नहीं था। वे मंदिर के स्थानीय लोग थे और कुछ मीडिया के लोग उसे अपने कैमरे में कैद कर रहे थे। मुझे वहां फोन पर लगे बैन के बारे में नहीं पता था, किसी ने मुझे इस बारे में अलर्ट भी नहीं किया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here