रवीना टंडन की फिल्म ‘मातृ’ के म्यूजिक वीडियो में नज़र नहीं आएगें राहत फतेह अली खान

0

रवीना टंडन की फिल्म ‘मातृ’ के निर्माता ने पुष्टि की है कि पूर्व निर्धारित योजना के मुताबिक पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान फिल्म के विशेष म्यूजिक का हिस्सा नहीं होगें।

ऐसी खबरें थीं कि निर्माता फिल्म के प्रमोशन के लिए गायक राहत फतेह अली खान के विशेष अंदाज वाले वीडियो का फिल्म का हिस्सा बनाने पर विचार कर रहे थे।

इस बारे में पूछे जाने पर निर्माता अंजुम रिजवी ने संवाददाताओं को बताया कि अगर हम यह कर सकते तो हमारे लिए बेहतर होता लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो रहा है। इसके बाद निर्माताओं ने रवीना की ही इस म्यूजिक वीडियो में दिखाने का फैसला लिया है।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन एक अरसे बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। पोस्टर में रवीना का किरदार बहुत पॉवरफुल लग रहा है। पोस्टर पर अलग-अलग भाषाओं में ‘मां’ लिखा हुआ है। रवीना टंडन की फिल्म ‘मातृ -द मदर’ का निर्देशन अशतर सैयद ने किया है। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है।

फिल्म ‘मातृ’ दिल्ली में हुए एक रेप केस पर आधारित है। जिसमें पहले तो रवीना टंडन को एक सीधी-सादी और बेचारी टाइप की महिला बताया गया है लेकिन बाद में रवीना टंडन बदला लेने के लिए ऐसा रूप धारण करती है कि पूरा पुलिस सिस्टम हिल जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here