मोदी के मंत्रियों पर हमले जारी, अब केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम पर फेंके गए अंडे

0

केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह के गाड़ी पर अंडे और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी पर चूड़ियां फेंके जाने के बाद अब जनजातीय मामले के केंद्रीय मंत्री के वाहन पर अंडे फेंके गए हैं। खबरों के मुताबिक, ओडि़शा के केंद्रपाड़ा जिले में बीजू जनता दल (बीजद) के कार्यकर्त्ताओं ने बुधवार(14 जून) को आदिवासी मामलों के केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम के वाहन पर अंडे फेंके और काले झंडे दिखाए।

फाइल फोटो।

यह घटना औल बाजार में उस वक्त हुई जब केंद्रीय मंत्री मोदी सरकार के ‘सबका साथ सबका विकास’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने रजकनिका जा रहे थे। बता दें कि इस कार्यक्रम के तहत मोदी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों को जनता के सामने पेश करने के लिए सभी मंत्री देश के अलग-अलग राज्यों का दौरा कर हैं।

आरोप ने ट्वीट कर घटना की कड़ी निंदा की है। ओराम ने ट्वीट किया, ‘मैं बीजद की आदिवासी विरोधी मानसिकता की निंदा करता हूं, जिन्होंने केंद्रपाड़ा में मुझ पर अंडे फैंके।’ गौरतलब है कि ओराम मोदी सरकार के तीसरे ऐसे मंत्री हैं, जिन्हें इस प्रकार के विरोध का सामना करना पड़ा है।

इससे पहले मध्य प्रदेश में पुलिस फायरिंग में 6 किसानों के मारे जाने के विरोध में 10 जून को ओडिशा के भुवनेश्वर में केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह का काफिले पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अंडे फेंक दिए थे। किसानों की मौत से नाराज होकर कार्यकर्ताओं ने कृषि मंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने उतरे थे।

वहीं, दो दिन बाद मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर केंद्र की उपलब्धियां गिनाने गुजरात गईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर एक युवक द्वारा चूड़ियां फेंक दी गई। यह हमला तब हुआ जब ईरानी गुजरात के अमरेली जिले में सोमवार(12 जून) को एक सभा को संबोधित करने गईं थीं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here