स्मृति ईरानी पर फेंकी गई चूड़ियां, मंत्री बोलीं- महिला पर हमले के लिए पुरूष को भेजना गलत

0

मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर केंद्र की उपलब्धियां गिनाने गुजरात गईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर एक युवक द्वारा चूड़ियां फेंक दी गई। यह हमला तब हुआ जब ईरानी गुजरात के अमरेली जिले में सोमवार(12 जून) को एक सभा को संबोधित करने गईं थीं। इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि गुजरात में चुनाव आ रहे हैं, इसलिए इस तरह के करतबों की मुझे अपेक्षा है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘पुरुष को भेजा है महिला पर आक्रमण करने के लिए, कांग्रेस की वो रणनीति थोड़ी गलत है।’

बता दें कि अमरेली शहर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर चूड़ियां फेंकने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि तकरीबन 20 साल की उम्र के व्यक्ति की पहचान अमरेली जिला के मोटा भंडारिया गांव निवासी केतन कासवाला के तौर पर हुई है।

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक, अमरेली के पुलिस अधीक्षक जगदीश पटेल ने बताया कि घटना शाम को उस वक्त हुई जब केंद्रीय कपड़ा मंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक समारोह में आए लोगों को संबोधित कर रही थीं। कासवाला ने केंद्रीय मंत्री पर चूड़ी फेंकते हुए वंदे मातरम के नारे लगाए।

कासवाला के चूड़ी फेंकने की घटना पर कांग्रेस ने कहा कि वह वास्तव में किसानों की कर्ज माफी की मांग कर रहा था।
बहरहाल मंत्री ने पुलिस से अनुरोध किया कि वे कासवाला को कार्यक्रम में हिस्सा लेने दें और यहां तक कि उन्होंने पुलिस कर्मियों से यह भी कहा कि वे कासवाला को चूड़ियां फेंकने दें, जिन्हें वह उसकी पत्नी को उपहार में भेज देंगी।

बता दें कि, इससे पहले लखनऊ के रहने वाले पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अजीत वर्मा ने स्मृति ईरानी को एक हजार रुपये का चेक भेजा था। ये चेक स्मृति ईरानी को इस खिलाड़ी ने इसलिए भेजा था, जिससे की वह इन रुपयों से चूड़ियां खरीद कर PM मोदी को भेंट कर सकें। अजीत वर्मा ने स्पीड पोस्ट से हजार रुपये का चेक स्मृति ईरानी को भेजा था।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here