दिल्ली: रोडरेज का आरोप लगाकर युवकों ने डॉक्टर को बुरी तरह पीटा, FIR दर्ज

0

देश की राजधानी दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में रोडरेज के दौरान कथित तौर पर कार टच होने पर एक डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी गई। जिसके बाद इस मामले में डॉक्टर ने मालवीय नगर पुलिस थाने में जाकर उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

दिल्ली
प्रतिकात्मक फोटो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिस डॉक्टर के साथ ये हादसा हुआ है उसका नाम आसिफ अली सिद्दीकी है। पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ख़बर के मुताबिक, जहां पर यह हादसा हुआ है वहीं से कुछ दूरी पर ही एक पुलिस का बूथ भी बना हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर आसिफ अली परिवार के साथ नेब सराय मालवीय नगर इलाके में रहते हैं। सोमवार शाम वह कार से मालवीय नगर मार्केट जा रहे थे। एक युवक ने कार के शीशे पर हाथ मारा। आरोप लगाया कि गाड़ी को टच किया है।

डॉक्टर उससे बचने के लिए गाड़ी को पुलिस बूथ के पास तक ले जाने लगे और तभी आगे पांच-छह लड़कों ने कार रुकवा ली। बदमाशों से बचने के लिए डॉक्टर ने कार के शीशे चढ़ा लिए और कार के गेट लॉक कर लिए। आरोपियों ने कार के शीशे तोड़कर डॉक्टर को बाहर खींचा और लात-घूंसो से हमला कर दिया।

इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये, बाद में पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई और उन्हें भर्ती कराया। उन्हें इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। फिलहाल दिल्ली पुलिस मे केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here