VIDEO: यूपी के मुरादाबाद सरकारी जिला अस्पताल में शराब के नशे में दिखे डॉक्टर

0

जहां एक तरफ योगी सरकार अपने 100 दिन पूरे होने पर जनता के बीच जा कर अपना उपलब्धियां गिना रही है, वहीं दूसरी और सरकार के कुछ जिम्मेदार अधिकारी उनके छवि को खुलेआम धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं।

शराब

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला यूपी के मुरादाबाद का है जहां जिला अस्पताल में तैनात सरकारी डॉक्टर इमरजेंसी रूम में शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करते नजर आये। शराब के नशे में धुत इस डॉक्टर को देखकर अस्पताल में आये मरीज भी हक्के-बक्के रह गए।

मामला सामने आने पर अस्पताल प्रशासन अब कार्रवाई की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ने की कोशिश में जुटा है।ख़बरों के मुताबिक, सीनियर मनोरोग चिकित्सक एस. एन. तिवारी वैसे तो मनोरोगियों का इलाज करते है लेकिन पिछले कुछ सालों से इनका दिमागी सन्तुलन बिगड़ा हुआ है।

शराब के नशे में धुत डॉक्टर साहब अक्सर ड्यूटी पर शराब पीकर ही पहुंचते है। ऐसा पहली बार नहीं है कि डॉक्टर शराब पीकर कैमरे में कैद हुए हो बल्कि इससे पहले भी इनके खिलाफ शराब पीकर मरीजों के इलाज करने के आरोप लगे है। वहीं सीएमएस जिला अस्पताल भी स्वीकार कर रही है की डॉक्टर के खिलाफ शिकायत आ चुकी है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

सीएमएस अब शराबी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही हैं। मुरादाबाद के जिला अस्पताल में इमरजेंसी रूम में आमतौर पर गम्भीर बीमार मरीजों का इलाज किया जाता है, लेकिन तस्वीरों में आप जो कुछ देख रहे हैं वो हैरान करने वाली हैं।

https://www.facebook.com/jantakareporter/videos/1552921804738578/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here