किसानों के मुद्दे पर दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, सिंगर ने अभिनेत्री से कहा- “तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है…?”

0

किसानों के मुद्दे को लेकर पंजाबी सिंगर-अभिनेता दिलजीत दोसांझ और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई हैं। कंगना रनौत ने एक ट्वीट में दिलजीत दोसांझ को ‘करण जौहर का पालतू’ कहा तो इस पर सिंगर ने भी अभिनेत्री को करारा जवाब दिया। सिंगर ने अभिनेत्री से कहा कि, तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है। दरअसल, दोनों के बीच ये झगड़ा किसान आंदोलन के एक फेक ट्वीट को लेकर शुरू हुआ था। कंगना ने बुजुर्ग किसान दादी को बिलकिस बानो बताते हुए मजाक उड़ाया था। इस पर दिलजीत ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि बंदे को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए।

दिलजीत दोसांझ

दरअसल, पंजाबी और बॉलीवुड के जाने माने सिंगर दिलजीत दोसांझ ने सिख महिला (महिंदर कौर) का एक वीडियो शेयर करते हुए पंजाबी भाषा में ट्वीट किया, ‘आदरणीय महिंदर कौर जी, अब आवाज सुन ली न प्रूफ के साथ कंगना रनौत, बंदा इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए… कंगना रनौत वह कुछ भी कहती है..।’

दिलजीत दोसांझ के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, “ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्‍म करो।”

कंगना रनौत के ट्वीट पर पलटवार करते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा, “तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है…? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की…? ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं… झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना आप अच्छे से जानती हो।”

दिलजीत के इस ट्वीट पर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, “ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं, जो झूठ बोलूं, मैंने सिर्फ और सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पर कॉमेंट किया है, अगर कोई गलत साबित कर दे तो माफी मांग लूंगी।” इसके बाद दिलजीत ने कंगना को कई जवाब दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here