दिलजीत दोसांझ पर यूजर ने लगाया किसानों की आड़ में राजनीति करने का आरोप, सिंगर ने ट्रोलर को करारा जवाब देकर की बोलती बंद

0

पंजाब के मशहूर सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ के एक ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने उनपर राजनीति की तैयारी करने का आरोप लगाया। यूजर के ट्वीट पर सिंगर ने भी करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी। दिलजीत दोसांझ ने यूजर से कहा कि हर बात पर राजनीति, ओये बस करो और शर्म कर लो थोड़ी।

दिलजीत दोसांझ

दरअसल, दिलजीत दोसांझ के एक ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने इनपर राजनीति में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा, “पाजी लग तो यही रहा है कि किसान की आड़ में आप भी राजनीति की तैयारी कर रहे हो।” यूजर के इस ट्वीट पर दिलजीत दोसांझ ने करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी।

दिलजीत दोसांझ ने अपने ट्वीट में लिखा, “हां, सारा पंजाब जो सड़कों पर आ गया है, वो राजनीति की ही तैयारी कर रहा है। हद्द है, अकल के हाथ पैर मार लो कोई, हर बात पर राजनीति। ओये बस करो और शर्म कर लो थोड़ी।”

सिंगर दिलजीत दोसांझ का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि, दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दिलजीत अक्सर देश- दुनिया से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय देते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने कृषि बिल के खिलाफ किसानों का समर्थन किया है। दिलजीत ही नहीं बल्कि उनके साथ ही पंजाबी इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी इस बिल के खिलाफ किसानों के हक में अपनी आवाज बुलंद की है। दिलजीत दोसांझ के साथ-साथ एमि विर्क, मीका सिंह और उर्मिला मातोंडकर जैसे कई कलाकारों ने भी किसानों का समर्थन किया।

दरअसल, संसद के दोनों सदनों से पारित हुए तीनों कृषि विधेयकों के विरोध में आज (25 सितंबर) किसान संगठनों ने देशव्यापी आंदोलन का आह्वान किया है। विभिन्न राजनीतिक दलों ने इस बंद का समर्थन किया है। पंजाब-हरियाणा में भी किसान पिछले कई दिनों से कृषि बिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here