दिल्ली मेट्रो की बड़ी लापरवाही, खुले गेट के साथ चलती रही ट्रेन, वीडियो हुआ वायरल

0

देश की राजधानी दिल्ली मेट्रो में सफर करना आपके लिए कितना सुरक्षित है इसका अंदाजा आप इसी इसी ख़बर से लगा सकते है। येलो लाइन पर चावड़ी बाजार और कश्मीर गेट स्टेशन के बीच रात करीब 10 बजे एक बेहद असामान्य घटना हुई। यात्रियों से भरी एक मेट्रो ट्रेन के येलो लाइन के दो स्टेशनों से गुजरने के दौरान इसका एक दरवाजा खुला रहा

दिल्ली मेट्रो

बता दें कि, कश्मीरी गेट पर येलो लाइन उत्तरी दिल्ली को गुड़गांव से जोड़ती है। भाषा की ख़बर के मुताबिक, दिल्ली मेट्रो के एक प्रवक्ता ने बताया कि समस्या सिर्फ एक दरवाजे के साथ थी। किसी भी प्रकार की देरी या ट्रेनों के इकट्ठा होने से बचने के लिये ट्रेन को विश्वविद्यालय स्टेशन ले जाया गया। घटना के तुरंत बाद ट्रेन ऑपरेटर को सुरक्षा में चूक के कारण निलंबित कर दिया गया।

गौरतलब है कि, खुले दरवाजे के साथ दौड़ती ट्रेन का वीडियो उसमें सफर कर रहे एक शख्स ने बनाई थी। वीडियो में दिख रहा है कि मेट्रो स्टेशन से चल पड़ी है लेकिन उसका एक दरवाजा फिर भी खुला हुआ है। स्टेशन पर खड़े लोग भी मेट्रो के खुले दरवाजे को देखकर हैरान थे।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि मेट्रो में इस तरह की घटना हुई हो इससे पहले जुलाई 2014 में भी ऐसा ही हुआ था। तब मेट्रो ट्रेन के सभी दरवाजे खुले थे और वह घिटोरनी से अर्जनगढ़ तक चली गई थी। वह हादसा भी इसी लाइन पर हुआ था।

देखिए घटना का वीडियो

बता दें कि, वहीं दूसरी और एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक बंदर मेट्रो में एक कोच से दूसरे कोच की और चा रहीं है। इन दोनों वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि दिल्ली मेट्रो में सफर करना आपके लिए कितना सुरक्षित है।

देखिए बंदर का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here