बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, लातूर में हेलिकॉप्टर हुआ क्रैशलैंड, CM सुरक्षित

0

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस गुरुवार(25 मई) को एक हादसे में बाल-बाल बच गए। दरअसल, लातूर में उनका हेलिकॉप्टर क्रैशलैंड हो गया। हालांकि, अच्छी खबर है कि मुख्यमंत्री फडणवीस सहित उनकी पूरी टीम सुरक्षित है। जानकारी के मुताबिक, यह घटना हैलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी की वजह से हुई है।Devendra Fadnavisखबरों के मुताबिक, लातूर में उनका हेलिकॉप्टर उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही क्रैश हो गया। फडणवीस ने ट्वीट कर अपने ठीक होने की जानकारी दी है। फिलहाल यह नहीं पता चल सका है कि दुर्घटना की वजह क्या है। हालांकि, अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक, तकनीकी खराबी की वजह से पायलट ने हेलिकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग करवाई।

फडणवीस ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। फडणवीस ने ट्वीट कर बताया कि आज सुबह हमारा हेलिकॉप्टर के साथ दुर्घटना हुई, लेकिन मैं और मेरी टीम पूरी तरह से सुरक्षित है। फडणवीस ने कहा कि लोगों की दुआओं से मैं और मेरी टीम बिल्कुल ठीक है।

फडणवीस ने NDTV से बातचीत में कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर उड़ने के बाद वह अचानक नीचे गिर गया। उस समय हेलीकॉप्टर में चार लोग मौजूद थे। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के लोगों का आशीर्वाद है। हम सुरक्षित हैं। हालांकि फड़णवीस ने यह भी कहा कि इसकी जांच की जाएगी कि हेलीकॉप्टर में क्या खराबी आई।

साथ ही सीएम ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, मैं और मेरी टीम बिल्कुल सुरक्षित हैं।

हेलिकॉप्टर में दो क्रू मेंबर समेत कुल छह लोग सवार थे। उड़ान के बाद पायलट को हवा के पैटर्न में बदलाव महसूस हुआ। पायलट ने वापस लैंड करने का फैसला किया। लेकिन लैंड करते वक्त हेलिकॉप्टर तारों से उलझ गया। इसकी वजह से यह घटना हुई। तस्वीरों को देखने से पता चलता है कि क्रैश लैडिंग के दौरान हेलिकॉप्टर को काफी नुकसान पहुंचा है।

(देखें वीडियो)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here