देवेंद्र फडणवीस ने नोटबंदी का विरोध करने वालों के लिए कहा- जो प्रधानमंत्री के साथ खड़ा नहीं, वह देश के खिलाफ होगा

0

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि 500 एवं 1000 रुपये के पुराने नोटों का चलन बंद करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध कर रहे लोग देश को नुकसान पहुंचा रहे हैं और लोगों को ‘‘कालेधन के खिलाफ इस निर्णायक लड़ाई में जीत’’ हासिल करने के लिए एकजुट होकर आगे आना चाहिए।

Also Read:  दिल्ली सरकार ने नोटबंदी के कारण गरीबों और बेघरों की मदद के लिए 10 रैन बसेरों में मुफ्त भोजन देना शुरू किया

फडणवीस ने कहा, ‘‘हम नई आर्थिक आजादी की ओर बढ़ रहे हैं। आर्थिक आजादी की इस जंग में जो व्यक्ति आगामी 50 दिनों तक मोदी जी के साथ खड़ा रहता है। वह इस लड़ाई में एक सिपाही बनेगा और जो प्रधानमंत्री के साथ खड़ा नहीं होता, वह देश के खिलाफ होगा।

देवेंद्र फडणवीस

उन्होंने तटीय कोंकण के रत्नागिरि में नगर निगम चुनावों के लिए कल आयोजित एक प्रचार रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘आपको अब यह निर्णय लेना होगा कि आप आर्थिक स्वतंत्रता की लड़ाई में एक सिपाही बनना चाहते हैं या आप ‘देश विरोधक’ बनना चाहते हैं।’’

Also Read:  "मोदी की योजना तानाशाही फैसले के असफल प्रयोगों के अलावा कुछ भी नहीं"

भाषा की खबर के अनुसार, फडणवीस ने कहा, ‘‘हम सभी को आगामी 50 दिनों तक मोदी जी के साथ खड़ा होना चाहिए और कालेधन के खिलाफ इस निर्णायक जंग में जीत हासिल करनी चाहिए।

Also Read:  मोदी का विदेश वाला नजरिया देश में क्यों नहीं, आखिर क्या मजबूरी है?

महाराष्ट्र में 164 नगर पालिका परिषदों एवं नगर पंचायतों की 3,706 सीटों के लिए कुल 15,827 उम्मीदवार मैदान में हैं जहां चुनाव का पहला चरण 27 नवंबर को आयोजित किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here