कॉमेडियन अली गुल पिर ने रिपब्लिक टीवी के संस्थापक का उड़ाया मजाक, बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट अर्शी खान ने भी सलमान खान पर निशाना साधने को लेकर अर्नब गोस्वामी के ‘पाखंड’ का किया पर्दाफाश; वीडियो वायरल

0

कॉमेडियन अली गुल पिर (Ali Gul Pir) ने रिपब्लिक टीवी के संस्थापक और एंकर अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) के उस बयान का मजाक उड़ाया है, जिसमें उन्होंने अपने शो के दौरान बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा था। अली गुल पिर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस बीच, बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan) ने भी सलमान खान पर निशाना साधने को लेकर अर्नब गोस्वामी पर तंज कसा है। अर्शी खान ने रिपब्लिक टीवी के संस्थापक द्वारा अपने चैनल में सलमान खान के विज्ञापन दिखाने को लेकर सनसनीखेज रुप से उनके कथित ‘पाखंड’ का पर्दाफाश किया है।

अर्नब गोस्वामी

बता दें कि, बीते दिनों अपने शो में सलमान खान के खिलाफ तीखा बयान देते हुए रिपब्लिक टीवी के संस्थापक ने कहा था, “वो सलमान, जो इतना बोलता था ना? वह कहां है, कहां छुपा हुआ है? वह ड्रग्स माफिया के खिलाफ एक भी आवाज क्यों नहीं उठाता? बोलती बंद क्यों? मैं सलमान खान का नाम लेकर यह सवाल पूछ रहा हूं। आप (सलमान खान) कहां हैं? उनकी तरफ से एक बयान तक नहीं आया। सलमान खान ने एक ट्वीट तक नहीं किया। दिशा सलियन के पूरे मामले पर आप चुप क्यों हैं? सुशांत (सुशांत सिंह राजपूत) की हत्या के बारें में आप चुप क्यों हैं? किस शहर में हो तुम, किस देश में हो तुम सलमान। देश के नब्ज के खिलाफ बोलने वाले आदमी हो तुम, तो बोल कर दिखाओं। बोलतीं क्यों बंद है?”

गोस्वामी ने उनके प्रोफेशनल लाइफ पर निशाना साधते हुए आगे कहा था, “बिग बॉस का डायलॉग कोई लिखकर हाथ में देगा तो उसे पढ़ोगे…रट्टा मारके। तो क्यों ना पूछूं मैं? अब बोलती क्यों बंद है।” अर्नब गोस्वामी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उनके इस वीडियो पर यूजर्स ने भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएँ दी थी।

अर्नब गोस्वामी के इसी बयान पर अब कॉमेडियन अली गुल पिर ने एक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अली गुल पिर के इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

इस बीच, बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट अर्शी खान ने अर्नब गोस्वामी से पूछा कि वह अपने शो के दौरान सलमान खान के विज्ञापन क्यों चला रहे हैं। अर्शी ने अपने एक वीडियो में कहा, “जब मैं अर्नब गोस्वामी के शो में जाती हूं, तो वह चिल्लाता है ‘दुबई वाला, सलमान खान। कोई भी उनकी फिल्मों को नहीं देखेगा, उनका शो कोई नहीं देखेगा। लेकिन, अर्नब भाई, कृपया बताएं कि जब आप अपना शो शुरू करते हैं तो आप सलमान खान के विज्ञापन क्यों चलाते हैं? तुम्हें तो उसका नाम भी नहीं लेना चाहिए। तुम तो उन्हें वरिष्ठ नागरिक बताते है? लेकिन, अपने शो के दौरान सलमान खान का विज्ञापन क्यों चलाते हैं, अर्नब भाई?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here