“आप कंगना रनौत को ‘झांसी की रानी’ मत बोलिए”: आजतक के लाइव टीवी डिबेट में संबित पात्रा से भिड़ी बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट अर्शी खान, दोनों के बीच जमकर हुई बहस

0

हिंदी समाचार चैनल आजतक के लाइव टीवी डिबेट में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट अर्शी खान जमकर एक-दूसरे पर भड़के, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। टीवी डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने अभिनेत्री अर्शी खान से PoK (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) का फुलफॉर्म पूछ लिया। वह शो के दौरान उन्हें जवाब नहीं दे पाईं, तो बहस गर्मा गई और दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं की नौबत आ गई।

आजतक

दरअसल, आजतक के ‘हल्ला बोल’ नाम के कार्यक्रम के सोमवार को कंगना रनौत और शिवसेना के बीच खटपट के मुद्दे पर बहस हो रही थी। शो में अर्शी खान, संबित पात्रा, पायल रोहतगी और अन्य मेहमान मौजूद थे। शो में तभी एक पल ऐसा आया, जब अर्शी ने पाकिस्तान का जिक्र छेड़ दिया था। इसी पर पात्रा ने उन्हें घेरा और कहा- आप बार बार पाकिस्तान का नाम ले रही हैं। पीओके का फुलफॉर्म बताएं? वह शो के दौरान उन्हें जवाब नहीं दे पाईं, तो बहस गर्मा गई और दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं की नौबत आ गई।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि, “ये राहुल गांधी-राहुल गांधी क्यों कर रही हैं, आप उनसे क्यों इतनी प्रभावित हैं? मैंने तो उनका नाम भी नहीं लिया।” इसी बीच, एंकर अंजना ओम कश्यप ने अर्शी को पीओके का फुल फॉर्म बताने को कहा, इस पर अभिनेत्री ने कहा- मैं पीओके के बारे में जितना जानती हूं, अच्छे से जानती हूं। मुझे संबित पात्रा को बताने की जरूरत नहीं है। मुझे अपना जीके (जनरल नॉलेज) इन्हें बताने की जरूरत नहीं है, जो भाजपा प्रवक्ता बनकर कंगना का यहां पर समर्थन कर रहे हैं। अर्शी खान ने पात्रा से कहा, “आप कंगना रनौत को ‘झांसी की रानी’ मत बोलिए।”

पात्रा ने पलटवार में कहा, “इन्हें पीओके का फुलफॉर्म नहीं पता होगा। आप उसे पाकिस्तान नहीं बता सकती हैं। आप पहले गूगल कर के उसका फुल फॉर्म पढ़िए कि आखिर वह क्या है? वह पाक ऑक्यूपाइड कश्मीर है।” इसी पर खान ने कहा- नहीं बताऊंगी। अब तो बिल्कुल भी नहीं बताऊंगी। कोई चीज नहीं बताने वाली हूं।

संबित ने इस पर तंज कसते हुए कहा, “मैं जानता हूं कि आप नहीं बता पाएंगी। वही तो बता रहा हूं, इसीलिए आपकी मदद कर रहा हूं। शिक्षित कर रहा हूं। मैं छोटी-छोटी बात पर आपको मदद कर दूंगा।” डिबेट में आगे ‘नॉटी’ और ‘पेंग्विन’ शब्द पर भी चर्चा हुई, जिस पर संबित पात्रा ने अर्शी का मखौल बनाने की कोशिश की।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर साठगांठ का दावा किया। कंगना ने कहा कि वह इस पर बयान देना चाहती हैं लेकिन उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है। उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। यही नहीं कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से कर दी। कंगना के इस बयान के बाद से ही दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

संजय राउत ने बयान दिया कि उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उनसे गुजारिश है कि वह यहां न आएं। इस पर कंगना ने चेतावनी देते हुए बयानबाजी की कि वह मुंबई आएंगी किसी के बाप में दम हो तो रोककर दिखाए। इसके बाद से दोनों के बीच वाद-विवाद और तेज हो गई और संजय राउत ने कंगना के लिए ‘हरामखो’ शब्द तक का इस्तेमाल कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here