“ड्रग्स का बिग बॉस”: रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने सलमान खान पर हमले के बाद LIVE टीवी पर बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट अर्शी खान की चुनौती को स्वीकार करने से किया इनकार

0

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने एक बार फिर से बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान पर हमला किया। अर्नब गोस्वामी ने सलमान खान के खिलाफ ‘ड्रग्स का बिग बॉस’ शब्द का इस्तेमाल करते हुए एक धमाकेदार हमला किया, इस दौरान उनके साथ शो में बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान भी मौजूद थी। वहीं, सलमान से बदनामी के डर से गोस्वामी ने लाइव शो में अर्शी खान की चुनौती स्वीकार करने में असमर्थ नज़र आए, एक विस्मयकारी रूप से भयभीत विवादास्पद एंकर ने अर्शी के सवालों को खारिज कर दिया।

रिपब्लिक टीवी

दरअसल, अर्नब गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में लाइव टीवी डिबेट के दौरान सलमान खान पर निशाना साधते हुए उनके खिलाफ “ड्रग्स का बिग बॉस” शब्द का इस्तेमाल किया। गोस्वामी ने चिल्लाते हुए कहा, “ड्रग्स का यह बिग बॉस भी जल्द ही सामने आ जाएगा। वह व्यक्ति, जो ड्रग्स का बिग बॉस है। मैं पूछ रहा हूं, ड्रग्स का बिग बॉस कौन है?”

गोस्वामी की इस बात पर बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान ने पूछा, “पहले दुबई के किंग और अब बिग बॉस का ड्रग्स, आप किस पर इशारा कर रहे हैं?”

सलमान खान की ओर से मानहानि के मुकदमे की आशंका से घबराए गोस्वामी ने अर्शी खान की चुनौती को टालने की कोशिश की, क्योंकि वह अपने सवाल को दोहराते रहे, “ड्रग्स का बिग बॉस कौन है? KWAN (बॉलीवुड में प्रतिभा प्रबंधन कंपनी) का बिग बॉस कौन है? KWAN का बिग बॉस कौन है? KWAN का जो बिग बॉस है, वहीं ड्रग्स का बिग बॉस है।”

कार्यक्रम में थोड़ी देर बाद गोस्वामी ने अर्शी से कहा, “मैं कॉमेडी के मूड में नहीं हूं। यदि आप कॉमेडी करना चाहते हैं, तो कॉमेडी चैनल, ‘तक’ पर जाएं।”

गोस्वामी सलमान खान की KWAN में कथित हिस्सेदारी पर इशारा करते हुए दिखाई दिए, जो वर्तमान में ड्रग रैकेट मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच का सामना कर रहा है। कुछ मीडिया आउटलेट्स की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सलमान खान की KWAN में हिस्सेदारी थी, जिसने अभिनेता के वकील को एक बयान जारी करने के लिए प्रेरित किया।

सलमान के वकील ने कहा था, “मीडिया के कुछ वर्ग गलत तरीके से रिपोर्ट कर रहे हैं कि हमारे ग्राहक, श्री सलमान खान, जो एक प्रमुख भारतीय अभिनेता हैं, केडब्ल्यूएएन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड की बहुमत हिस्सेदारी है। श्री खान की कोई भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से KWAN या उसके किसी समूह संस्था में हिस्सेदारी नहीं है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here