…जब मंच से उतरते हुए अचानक गिर गए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, वायरल हुआ वीडियो

0

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अचानक मंच से उतरते वक्त फिसल जाते है और नीचे गिर जाते है।

file photo- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना छतरपुर जिले के चंदला विधानसभा की है जहां पर वह अपनी जन आशीर्वाद यात्रा लेकर जनता से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। जहां आमसभा को संबोधित करने के बाद मंच से उतरते वक्त उनका सीढ़ियों पर से पैर फिसल गया और वे मंच पर ही गिर गए।

मुख्यमंत्री के अचानक नीचे गिरते ही आसपास चल रहे कार्यकर्ता और उनकीसुरक्षा में लगे जवानों ने आनन-फानन में मुख्यमंत्री को संभाला। खबरों के मुताबिक इस हादसे में सीएम को चोट नहीं आई है। इस पूरे घटना का वीडियो किसी से रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, जिलाधिकारी रमेश भंडारी ने बताया है कि मंच से उतरते समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक की जगह एक साथ दो सीढ़ियां उतर गए, जिससे उन्हें असहजता हुई और फिसल गए। मंच पर गिरने जैसी कोई बात नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं दूसरी ओर सभा में मौजूद भीड़ ने पंडाल के भीतर कुर्सियां उछालना शुरू कर दी। यह क्रम काफी देर तक चला।

बता दें कि राज्य में इसी साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं और शिवराज सिंह चौहान ने खुद प्रचार का मोर्चा संभाला है। मुख्यमंत्री दो दिवसीय बुंदेलखंड की जन आशीर्वाद यात्रा पर थे। वे बुधवार को दमोह और पन्ना जिले की विधानसभाओं में गए और गुरुवार को छतरपुर की विधानसभाओं में सभाएं की। अपनी यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री गुरुवार(26 जुलाई) को छतरपुर जिले के कुरेला, बछौन होते हुए चंदला पहुंचे थे।

देखिए वीडियो :

सीएम शिवराज सिंह चौहान मंच से नीचे गिरे

सीएम शिवराज सिंह चौहान मंच से नीचे गिरे

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, July 27, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here