VIDEO: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद ‘डांसर अंकल’ का दीवाना हुआ बॉलीवुड, जमकर हो रही है तारीफ

0

अपने एक डांस वीडियो को लेकर रातों-रात सोशल मीडिया पर स्टर बने अंकल जी के चर्चे अब बॉलिवुड तक पहुंच गए हैं। बॉलिवुड अभिनेता गोविंदा के गाने पर डांस करके फेमस हुए अंकल का नाम संजीव श्रीवास्‍तव है और वह मध्‍यप्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं और भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं।

बता दें कि, प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, पहले वीडियो में वह 1987 में आई गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज के गाने ‘आपके आ जाने से’ पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में संजीव ‘चढ़ती जवानी’ पर डांस कर रहे हैं। उनके डांस स्टेप्स इतने कमाल के हैं कि उन्हें देखकर बड़े-बड़े डांसर भी हैरान हो रहें है। सोशल मीडिया पर अंकल के दोनों ही वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं, ये डांस उन्होंने फैंमिली फंक्शन में किया था।

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने कहा, ‘यह मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है कि मेरा एक वीडियो वायरल होता है और लोग मुझे इतना पसंद कर रहे हैं। मेरे वीडियो को जिन भी लोगो ने पसंद किया मैं उनका तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं। मुझे पता चला है कि बॉलिवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, दिव्या दत्ता और एक अमेरिकी मॉडल ने मेरे विडियो को पसंद किया है। इसके साथ ही प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने मेरे लिए समय निकाल कर ट्वीट किया, मैं उनका दिल से अभार वयक्त करता हूं।’

डांस सीखने और बॉलिवुड अभिनेता गोविंदा से तुलना संबंधी सवाल पर प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने कहा, ‘मैंने डांस तो अपनी मम्मी से सीखा है, लेकिन फॉलो गोविंदा जी को करता हूं। साथ ही उन्होंने बताया कि, मैं 1982 से ही डांस करता आ रहा हूं।’

वहीं, समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव की पत्नी अंजली ने कहा, बहुत खुशी का एहसास हो रहा है, पूरे परिवार में सभी लोग खुश हैं और परिजनों तथा रिश्तेदारों की तरफ से शुभकामना संदेश आ रहे हैं। मेरे पति कॉलेज फंक्शन में या किसी पार्टी में डांस करते रहते हैं। साथ ही उन्होंने बता कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विडियो 12 मई का है। मेरे भाई की शादी थी ग्वालियर में, यह विडियो उसी कार्यक्रम का है।

बता दें कि, सोशल मीडिया पर प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के डांस को लोग खूब पंसद कर रहे हैं। उनके डांस वीडियो को बॉलीवुड से लेकर राजनेता तक के लोग अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर रहें है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अंकल के डांस विडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफ़ेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है…”

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अंकल जी के डांस विडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘डांस करते वक्त मिस्टर संजीव श्रीवास्तव के चेहरे पर जो असली खुशी है, उसे मैं साफ तौर पर देख सकता हूं। यही वह खुशी है, जिसके लिए हम कलाकार कैमरे के सामने होने पर तरसते हैं और इसी असली खुशी को लाने की कोशिश करते हैं। आपको देखकर बाकी लोगों को भी डांस करने का मन करने लगा और यह जो काबिलियत है, जबरदस्त है। सर अपने डांस और मूव्स को यूं ही जारी रखें।’

प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के ‘आप के आ जाने से’ वायरल डांस वीडियो को लोग अब कॉपी भी कर रहे हैं। इस डांस वीडियो को डांसर दीप बरार ने भी कॉपी किया है। उन्होंने यह कॉपी वीडियो अपने फेसबुक पर शेयर किया है। बरार उसी अंदाज में डांस कर रही हैं जैसे अंकल डांस कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं इस सुपरस्टार की बहुंत बड़ी फैन हूं। इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।’

I am a big fan of this superstar's dance? ?? share with your friends or tag them.? #aapkeaajaanese #viralvideos #viraldance #govinda #weddingdance Govinda?

Posted by Deep Brar on Thursday, May 31, 2018

देखिए अंकल के डांस का वायरल वीडियो :

Uncle's wedding dance

Wedding dance video of this uncle has gone viral. Enjoy if you havent watched this already. It's on WhatsApp, Facebook and Twitter. It's everywhere.

Posted by Rifat Jawaid on Thursday, May 31, 2018

Part 2 – Sanjeev uncle

Posted by Hyderabad And Global News on Thursday, May 31, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here