मध्य प्रदेश: CM शिवराज सिंह चौहान ने खोया आपा, अपने सुरक्षाकर्मी को सरेआम मारा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

0

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने गुस्से को लेकर विवादों में फंस गए हैं। दरअसल शिवराज द्वारा अपने सुरक्षाकर्मी को कथित तौर थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुसार, यह घटना धार जिले के सरदारपुर की है, जब सीएम रविवार (14 जनवरी) रोड शो कर रहे थे। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फाइल फोटो- मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शिवराज सिंह चौहान ने अपने सुरक्षाकर्मी को कथित रूप से थप्पड़ मारकर धक्का दे दिया। NBT के मुताबिक शिवराज नगर पालिका चुनाव में प्रचार के लिए सरदारपुरा गए हुए थे। उन्होंने वहां रोड शो भी किया था। सड़क पर घूमते हुए अचानक शिवराज ने अपने एक सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारा और उसे धक्का देकर एक तरफ कर दिया।

शिवराज द्वारा सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारे जाने की कड़ी निंदा की जा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि यह बिलकुल भी स्वीकार्य नहीं है। लोगों का कहना है कि एक तरफ हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीवीआई कल्चर खत्म करना चाहते हैं। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री का इस प्रकार का व्यवहार देखने को मिल रहा है।

कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

नवभारत टाइम्स से बातचीत में मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता केके मिश्रा ने मुख्यमंत्री शिवराज के खिलाफ धारा-332 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। मिश्रा का कहना है कि मुख्यमंत्री ने अपनी ड्यूटी कर रहे एक सरकारी कर्मचारी पर हाथ उठाया है। यह कानूनन अपराध है। उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उनका कहना है दो दिन पहले ही इंदौर की एक अदालत ने 12 साल पुराने मामले में एक व्यक्ति को दो साल कैद की सजा दी है।

साथ में आर्थिक जुर्माना भी लगाया है। उस व्यक्ति ने 12 साल पहले ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारा था। एनबीटी ने इस संबंध में जब मुख्यमंत्री का पक्ष जानने के लिए मुख्यमंत्री निवास पर संपर्क किया तो वहां मौजूद अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री निवास पर तो हैं, लेकिन वह इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे।

बता दें कि नगर निकाय चुनावों में सत्तारूढ़ बीजेपी की सरकार का कई जगहों पर कड़ा विरोध किया जा रहा है। सूबे की कई जगहों पर कहीं बीजेपी उम्मीदवार के पुतले को जूते की माला पहनाई गई तो कहीं रैली के दौरान उन्हें काले झंडे दिखाए गए। अब थप्पड़ मारने वाली इस घटना का बीजेपी पर नाकारात्मक असर पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here