आसाराम और राम रहीम के बाद अब फलाहारी महाराज पर युवती ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज

0

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के बाद अब एक और बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

फलाहारी महाराज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान के अलवर जिले के एक नामचीन बाबा कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य फलाहारी महाराज के खिलाफ छत्तीसगढ के बिलासपुर निवासी 21 साल की एक युवती ने दुष्कर्म का अपराध दर्ज कराया है। बिलासपुर के महिला थाने में बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर केस डायरी अलवर थाने में भिजवा दी गई है।

अब अलवर पुलिस ने तथाकथित बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। ख़बरों के मुताबिक, पीड़िता कानून की पढ़ाई करने के बाद इंटर्नशिप कर रही थी और वह अगस्त महिने में अपना पहला वेतन बाबा के आश्रम में दान करने गई थी, जहां कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

जिसके बाद पीड़िता ने काफी दिनों के बाद परिजनों को यह जानकारी दी तो गत 11 सितंबर को मामला दर्ज किया गया। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ख़बरों के मुताबिक, मामले की जांच करते हुए जब पुलिस बाबा की तलाश में उनके आश्रम पहुंचे वो वहां पर नहीं मिले। शिष्यों ने जानकारी दी कि बाबा बीमार है और किसी अस्पताल में इलाज कराने गए हैं। बाद में पुलिस ने अस्पतालों में तलाश शुरू की तो वे अंबेडकर सर्किल स्थित न्यूरोसर्जन पंकज शर्मा के अस्पताल में भर्ती मिले।

फिलहाल पुलिस बाबा पर नज़र रखी हुई है। बता दें कि, फलाहारी महाराज के अलवर में काफी इलाके में फैला आश्रम है। स्कूल, धर्मशाला संचालित हैं और देश-विदेश में लाखों अनुयायी हैं।

यह बाबा अन्न का सेवन नहीं करते है और केवल फलों का ही सेवन करने की वजह से फलाहारी बाबा के नाम से पहचाना जाता है। युवती का परिवार लगभग 15 सालों से रेपिस्ट बाबा का भक्त हैं और परिवार के सदस्य हर साल बाबा के दर्शन को जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here