सेक्स पावर बढ़ाने के लिए टॉनिक का सेवन करता था बलात्कारी राम रहीम, डॉक्टरों ने किया खुलासा

0

15 साल पुराने केस में शुक्रवार(25 अगस्त) को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करारा दिया। जिसके बाद सोमवार(28 अगस्त) को 20 साल की सजा सुनाई गई। जिसके बाद से ही बलात्कारी राम रहीम रोहतक की सुनारियां जेल में बंद है, जेल में बंद राम रहीम को लेकर रोज नए-नए करनामों के खुलासे हो रहें हैं इसी बीच एक और बड़ा खुलासा है।

सेक्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राम रहीम सेक्स अडिक्ट है और इस आदत के कारण बाबा का मानसिक संतुलन बिगड़ सकता है। जेल में राम रहीम का मुआयना करने गए डॉक्टरों ने और कई खुलासे किए हैं। राम रहीम के सेहत की जांच करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक वह सेक्स पावर बढ़ाने के लिए सेक्स टॉनिक का भी सेवन करता था। वहीं एक पूर्व डेरा प्रेमी ने भी दावा किया था कि राम रहीम ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों से लाई गई सेक्स टॉनिक का सेवन करता है।

इससे पहले राम रहीम के कभी करीबी रहे हंसराज चौहान ने खुलासा किया था कि लड़कियों को गुफा में बुलाने से पहले वो सेक्सवर्धक दवाइयां लेता था और उसके बाद वो कांड करता था। साथ यह भी खुलासा हुआ है कि वैद्य राम रहीम के लिए विशेष तरह की जड़ी बूटियों से शक्तिवर्धक दवाइयां बनाते थे।

बता दें कि, सोमवार(28 अगस्त) को केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) की एक विशेष अदालत ने अपने आश्रम की दो साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिए गए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को 20 साल की सश्रम कैद की सजा सुनाई है।

जेल के साथ ही विशेष सीबीआई जज जगदीप लोहान ने राम रहीम पर दोनों मामलों में 15-15 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना न अदा करने पर राम रहीम को दो-दो साल की और सश्रम कैद भुगतनी होगी, इनमें से 14-14 लाख रुपये की राशि दोनों पीड़िताओं को दी जाएगी।

वहीं दूसरी और हरियाणा पुलिस ने गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत इंसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर रखा है। हनीप्रीत के खिलाफ पंचकुला हिंसा को उकसाने और राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने का आरोप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here