साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- सार्वजनिक रूप से प्रेम प्रदर्शित करने वाले जोड़ों को जेल भेज देना चाहिए

0

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद साक्षी महाराज की बुधवार (20 सितंबर) को एकबार फिर जुबान फिसली। इस बार उन्होंने प्रेमी जोड़ों पर निशाना साधते हुए कहा कि सार्वजनिक रूप से प्रेम का प्रदर्शन करने वाले जोड़ों को जेल में डाल देना चाहिए।

File Photo: PTI

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के उन्नाव से लोकसभा सांसद साक्षी महाराज ने राजस्थान के भरतपुर में विवादास्पद टिप्पणी करते हुए संवाददाताओं से कहा कि सार्वजनिक रूप से प्रेम का प्रदर्शन करने वाले जोड़ों को जेल में डाल देना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि चाहे मोटरसाइकिल हो, कार हो या पार्क हो जोड़ों को अश्लील व्यवहार करते देखा जा सकता है। वे एकदूसरे का आलिंगन करते हैं जैसे लड़की लड़के को खा जाएगी या लड़का लड़की को खा जाएगा।

बीजेपी सांसद ने कहा कि कुछ गलत होने से पहले ऐसे जोड़ों के खिलाफ कार्रवाई करना और उन्हें जेल में डालना सही होगा। उन्होंने कहा कि सभी उन्हें नजरंदाज करते हैं लेकिन जब बलात्कार होता है तो लोग पुलिस से कार्रवाई की मांग करने लगते हैं।

बीजेपी सांसद ने कहा कि राम रहीम और रामपाल जैसे लोग वोट बैंक की राजनीति से निकले हैं और राजनेताओं को आत्मचिंतन करना चाहिए कि क्या ऐसे बाबाओं को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। उन्होंने रोहिंग्या मुस्लिम शरणार्थियों के मुद्दे पर कहा कि उन्हें देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here