उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का आतंक, आगरा के पॉश कॉलोनी में कारोबारी की गोली मारकर हत्या

0

उत्तर प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ते जा रहें है, जो रुकने का नाम ही नहीं है। राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। उत्तर प्रदेश के आगरा की पॉश कमला नगर कॉलोनी में बाइक पर सवार तीन लोगों ने 44 वर्षीय एक व्यापारी ललित काठपाल की उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश

व्यापारी पर हमला बुधवार शाम को हुआ। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित के भाई रिंकू ने पुलिस को बताया कि काठपाल एक बैग लेकर बाइक पर घर जा रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर आए तीन लोगों ने उस बैग को छीन लिया, उन पर एक गोली चलाई जिससे उसके भाई की मौत हो गई। परिवार के अनुसार जिस बैग को छीना गया उसमें पैसे नहीं थे बल्कि टिफिन था।

परिवार घाटिया बाजार में एक साइकिल-रिक्शा असेंबलिंग यूनिट चलाता है। जब ये घटना हुई उस वक्त दोनों भाई अपना प्रतिष्ठान बंद कर घर लौट रहे थे। रिंकू ने पुलिस को बताया, हथियारबंद बदमाशों ने ललित के पैर पर लाठी से वार किया, जिससे वह असंतुलित हो गया और वह जमीन पर गिर पड़ा। जब मैं मदद के लिए चिल्लाया तो उन्होंने मेरे भाई पर गोली चला दी। ललित को एस.एन. मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना के कुछ ही मिनट बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने कहा कि इस मामले को सुलझाने के लिए एक टीम गठित की गई है। कमला नगर कॉलोनी में 18 अगस्त को एक नया पुलिस स्टेशन खोला गया था। इस कॉलोनी के अधिकांश रहवासी व्यापारी हैं।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि राज्य सरकार और प्रशासन दोनों इनके आगे बेबस नजर आ रहे हैं। राज्य में अपराधी इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि वो घटना को कही भी अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है। राज्य में हर दिन राज्य के किसी न किसी हिस्से रेप, हत्या, लूट जैसी घनाओं की खबरें सामने आती रहती हैं। विपक्ष लगातार योगी सरकार को घेर रहा और यह मांग कर रहा है कि सीएम बोलने की बजाय प्रदेश में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने पर ध्यान दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here