बिहार: बेखौफ अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में RJD के 2 नेताओं को गोली मारी, हालत गंभीर

0

बिहार में अपराधी के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि राज्य सरकार और प्रशासन दोनों इनके आगे बेबस नजर आ रहे हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अज्ञात हमलावरों ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के दो क्षेत्रीय नेताओं को गोली मार दी। घटना के बाद आनन-फानन में दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर गंभीर बनी हुई है।

बिहार
फोटो: ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के सेरना गांव के पास गुरुवार की रात बाइक सवार बेख़ौफ़ अपराधियों ने आरजेडी के दो नेता उमा शंकर प्रसाद राय और सुरेंद्र राय को गोली मार दी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। ख़बर लिखे जाने तक दोनों नेताओं पर हुए हमले के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और न ही हमलावरों के बारें में कोई सुराग नहीं लग पाया है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, डीएसपी मुकुल रंजन ने भी आरजेडी के दो क्षेत्रीय नेताओं पर जानलेवा हमले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दोनों घायल नेताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि दोनों कांटी नगर पंचायत के वार्ड चार के रहने वाले है। गुरुवार की रात एक ही बाइक पर दोनों सवार होकर बलहा गांव में राजद नेता के यहां उनकी बेटी की शादी में शामिल होने गये थे। दोनों वहीं से अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच शेरना पुल के पास बाइक सवार दो अपराधियों उन्हें घेरने का प्रयास किया। इसी बीच बाइक चला रहे सुरेंद्र तेजी से बाइक लेकर भागने का प्रयास किया। इस पर अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here