उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, आजमगढ़ में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या

0

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के एक गांव में कुछ अज्ञात हमलावरों ने एक पिता और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। देवगांव कोतवाली के अकबालपुर सहना गांव स्थित इंजीनियरिंग कालेज के मोड़ पर हुई हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

उत्तर प्रदेश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 48 वर्षीय हीरा यादव उर्फ मिठाई लाल यादव और उसका 22 वर्षीय बेटा तेज यादव पर गुरुवार की रात को रसूलपुर दुदहर गांव में स्थित उनके घर के सामने ही हमला हुआ। पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गोली लगने के चलते लालपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान बेटे तेज यादव ने दम तोड़ दिया। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना घर पहुचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी देर शाम तक जांच पड़ताल में जुटे रहे।

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जब मरने वाले का रिकार्ड खंगाला तो पता चला की मृतक हीरालाल पर एक दर्जन से अधिक हत्या, लूट सहित अन्य आपारिक घटनाओं को अंजाम देने के मामले में मुकदमें दर्ज़ हैं। पुलिस के मुताबिक, घटना को अंजाम देने वालों का भी रिकार्ड खराब होने की जानकारी मिली है। आरोपियों में एक महिला प्रधान का बेटा भी शामिल बताया जा रहा है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक देवगांव कोतवाली में सर्कल पुलिस अधिकारी ने कहा, यह घटना राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता का नतीजा हो सकती है। ग्रामीणों ने घटना के बाद सड़क पर जाम लगा दिया और इस दोहरे हत्याकांड के विरोध में धरना भी दिया। मौजूदा तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि राज्य सरकार और प्रशासन दोनों इनके आगे बेबस नजर आ रहे हैं। राज्य में अपराधी इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि वो घटना को कही भी अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here