उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, कानपुर में फाइनेंस कंपनी के मालिक की चाकू से गोदकर हत्या

0

उत्तर प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ते जा रहें है, जो रुकने का नाम ही नहीं है। राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार को एक फाइनेंस कंपनी के मालिक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना कानपुर शहर के गोविद नगर इलाके की है। मरने वाले की पहचान जय गोपाल पुरी के रूप में की गई है। घटना के वक्त दफ्तर में उनकी महिला असिस्टेंट भी उनके साथ थीं।

उत्तर प्रदेश
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, एसपी साउथ दीपक भुकर ने कहा कि पुरी और उनकी एक महिला सहकर्मी सोमवार को अपने दफ्तर में बैठे थे, उसी वक्त कुछ अज्ञात लोग हाथों में हथियार लेकर वहां पहुंचे और उन पर हमला कर दिया जिसमें पुरी बेहोश हो गए। महिला सहकर्मी ने आवाज लगाई और पुलिस को जानकारी दी। पुरी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत करार दे दिया।

पुलिस की फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा कर महत्वपूर्ण सबूत जुटाए। पुलिस को आशंका है कि किसी वित्तीय मामले में दो पक्षों मे हुए विवाद के बाद ये घटना हुई है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान लांच किया है। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी को भी खंगालना शुरू कर दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर के डिस्ट्रिक्ट मैजिस्ट्रेट देव राम तिवारी को हटा दिया है और उनकी जगह आलोक तिवारी को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि राज्य सरकार और प्रशासन दोनों इनके आगे बेबस नजर आ रहे हैं। राज्य में अपराधी इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि वो घटना को कही भी अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है।

उत्तर प्रदेश में हर दिन राज्य के किसी न किसी हिस्से रेप, हत्या, लूट जैसी घनाओं की खबरें सामने आती रहती हैं। विपक्ष लगातार योगी सरकार को घेर रहा और यह मांग कर रहा है कि सीएम बोलने की बजाय प्रदेश में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने पर ध्यान दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here