BJP समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थकों ने दिलजीत दोसांझ के लिए चलाया आपत्तिजनक हैशटैग

0

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान आंदोलन से जुड़े मुद्दों पर इन दिनों ट्विटर पर लोग काफी वाद-विवाद कर रहे हैं। किसानों के मुद्दों पर बात करते हुए हाल ही में भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट कर दिया था, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई थी। वहीं, कंगना के ट्वीट को देखकर अभिनेता-सिंगर दिलजीत दोसांझ को भी गुस्सा आ गया था और फिर दोनों के बीच ट्विटर पर खूब जुबानी जंग भी देखने को मिली थी।

कंगना रनौत

दरअसल, दोनों के बीच ये झगड़ा किसान आंदोलन के एक फेक ट्वीट को लेकर शुरू हुआ था। कंगना रनौत ने बुजुर्ग किसान दादी को बिलकिस बानो बताते हुए मजाक उड़ाया था। अभिनेत्री ने किसान आंदोलन और शाहीन बाग की दादी को दिहाड़ी मजदूर बताते हुए कहा था कि 100-100 रुपए में ये आंदोलनों में शामिल होती रहती हैं। इस पर दिलजीत ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि बंदे को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए।

कंगना को उनकी यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने दिलजीत को करण जौहर का पालतू कह डाला। इस बात पर दोनों के बीच विवादों का सिलसिला काफी हद तक बढ़ गया। दिलजीत ने बैक टू बैक कंगना के ट्वीट का रिप्लाई दिया। बता दें कि, कंगना अक्सर ही अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं।

कंगना और दिलजीत की यह जुबानी की लडाई ट्विटर पर काफी ट्रेड भी करने लगा था और यूजर्स भी इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत की जुबानी जंग को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी ट्वीट किया। वहीं, BJP समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थकों ने ट्विटर पर दिलजीत की मम्मी के नाम से भी ट्रेंड चला दिया।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ हैशटैग ‘दिलजीत_की_मम्मी_बड़ी_ह*म्मी’। बता दें कि, दिलजीत के समर्थक में भी ट्विटर पर हैशटैग ‘कंगना_को_दिलजीत_पे*_रहा_है’। ट्रेंड कर रहा था। कंगना के समर्थक और दिलजीत के समर्थक इसी हैशटैग के साथ दुनिया भर के मीम्स और जोक्स बना रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here