IBPS SO Admit Card 2020 Released: स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा के एडमिट कार्ड ibps.in पर जारी, ऐसे करें डाउनलोड

0

IBPS SO Admit Card 2020 Released: इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (IBPS) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बैंकों स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत पहले चरण में आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। एडमिट कार्ड आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जारी किए गए हैं।

IBPS SO

जिन उम्मीदवारों ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर कॉमन रिक्रूटमेंट प्रॉसेस (CRP-SPL-X) के अंतर्गत आवेदन किए हैं, वे अपना आईबीपीएस एसओ प्रिलिम्स कॉल लेटर ibps.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा में शामिल वाले उम्मीदवार ibps.in पर अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगिन कर सकते हैं और अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

आईबीपीएस द्वारा जारी स्पेशलिस्ट ऑफिसर कॉमन रिक्रूटमेंट प्रॉसेस (CRP-SPL-X) अधिसूचना के कार्यक्रम के अनुसार पहले चरण में प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 26 और 27 दिसंबर 2020 को देश भर में निर्धारित विभिन्न परीक्षा केंद्रो पर किया जाना है।

IBPS SO एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का सीधा लिंक

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • सबसे पहले आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं।
  • उसके बाद होम पेज पर दिख रहे IBPS SO Admit Card लिंक पर क्लिक करें।
  • आप एक नया पेज खुलेगा, उसके बाद उम्मदवार अपना रजिस्‍ट्रेशन नंबर और पासवर्ड डालकर लॉगिन करें।
  • अब आपका एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर दिखाई देगा, अच्छे से चेक कर लें।
  • उसे डाउनलोड कर लें और आगे की उपयोग के लिए उसका प्रिंट आउट निकल कर अपने पास सुरक्षित रख लें।
Previous articleBJP समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थकों ने दिलजीत दोसांझ के लिए चलाया आपत्तिजनक हैशटैग
Next articleत्रिपुरा: दो हिस्सों में बंटे विधायक, BJP के केंद्रीय नेतृत्व ने सीएम बिप्लब देब को 13 दिसंबर की जनसभा रद्द करने को कहा