स्वतंत्रता दिवस के मौके पर BJP सांसद ने फहरा दिया उल्टा तिरंगा, वायरल हुई तस्वीर

0

आज पूरे देश में 71वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही धूमधाम से मना रहा है। पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित देश के सभी नेताओं ने भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। वहीं, दूसरी और इस मौके पर कई जगहों पर स्कूलों और संस्थानों में कार्यक्रमों के आयोजन हैं, साथ ही राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी अपने-अपने राज्यों में तिरंगा फहराकर लोगों को शुभकामनाएं दी। नेता, अफसर और आम जनता से लेकर पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा है।स्वतंत्रता दिवस

इसी बीच एक उत्तर प्रदेश की एक बीजेपी सांसद की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उन्होंने राष्ट्रध्वज को उल्टा पकड़ रखा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिन्होंने राष्ट्रध्वज को उल्टा पकड़ रखा है वह यूपी के धौरहरा से बीजेपी सांसद हैं, इनका नाम रेखा वर्मा है।

सांसद द्वारा चूक की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक यूजर्स का दावा है कि यह तस्वीर सीतापुर के महोली स्थित पिसावां ब्लॉक की है। हालांकि, इस जनता का रिपोर्टर इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है, क्यों हमने इसकी सत्यता जानने के लिए सांसद से संपंर्क करने की कोशिश की, लेकिन हमें कामयाबी नहीं मिली।

https://twitter.com/Abhishe80385696/status/897355229242552320?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fnavbharattimes.indiatimes.com%2Fstate%2Futtar-pradesh%2Fothers%2Fbjp-mp-unfurls-the-national-flag-upside-down-on-the-ocassion-of-independence-day%2Farticleshow%2F60072373.cms

यह खबर मीडिया रिपोर्ट और सोशल यूजर्स के हवाले से बनाया गया है। ख़बरों के मुताबिक, खुद रेखा वर्मा सोमवार को सीतापुर के महोली इलाके में तिरंगा यात्रा निकाल रही थीं। मगर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनकी ये तस्वीरें सामने आना हैरान करने वाला है।

सांसद रेखा वर्मा के अलावा उनकी पार्टी के एक और सांसद एक चूक को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी, लेकिन वो अपने बधाई संदेश को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। संबित पात्रा को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि तुम फर्जी देशभक्त बनते हो, लगता है फेक मार्कशीट बनाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here