BJP विधायक ने कार्यकर्ता की गाड़ी छुड़ाने के लिए पुलिस को दी धमकी, कहा- अब तुम्हारे फूफा की सरकार नहीं रही

0

एक तरफ उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून-व्यवस्था से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चिंतित है। वहीं, दूसरी तरफ उनके विधायक बेतुके बयान देकर योगी सरकार की छवि धूमिल करने पर उतारू हैं। उनके कई नेता राज्य की कानून व्यवस्था को पटरी से उतारने पर जुटे हैं।

MLA
फाइल फोटो।

विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मुजफ्फरनगर के खतौली से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के विधायक विक्रम सैनी ने एक बार विवादित बयान देकर सीएम योगी की मुश्किलें बढ़ा दिए हैं। दरअसल, सैनी सरेआम मंच से स्वीकार किया है कि उन्होंने एक बीजेपी कार्यकर्ता की गाड़ी छुड़ाने के लिए पुलिस को धमकी दी थी।

मोदी सरकार के तीन साल पूरा होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान विधायक सैनी ने बताया कि कैसे उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता की गाड़ी का चालान नहीं कटने नहीं दिया। सैनी ने मंच के ऐलान करते हुए खुद कबूल किया है कि उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता का चालान काट रहे पुलिस को धमकी दी और कार्यकर्ता के गाड़ी का चालान कटने नहीं दिया।

ABP न्यूज के मुताबिक, सैनी कहा कि, ’मेरे पास फोन आया था कि विधायक जी क्या इसीलिए तुम्हे विधायक बनाया था कि मेरा चालान कट जाए तो मैंने उस पुलिस वालों से बात की और कहा कि अब ये तुम्हारे फूफा की सरकार नहीं रही। अब तो ठीक ठाक हो ले और ये बता चालान काटा क्यूं? जब कह दिया छोड़ना हैं तो छोड़ना हैं।’

सैनी ने खुले मंच से कानून की धज्जिया उड़ाते हुए बताया कि कैसै उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता की गाड़ी का चालान कटने नहीं दिया। इतना ही नहीं बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता हो चाहें वो यहां का है या कहीं और का। अगर उसे पकड़ा और मैं उसे कुछ कह बैठुंगा। आज तक कोई रिकॉर्ड ऐसा नही मिला जो मैंने कहा हो और उसे ना छोड़ा हो।

बता दें कि विक्रम सैनी इससे पहले भी अपने विवादित बयानों की वजह से खबरों में आ चुके हैं। सैनी ने इससे पहले 25 मार्च को विवादित बयान देते हुए कथित तौर पर कहा था कि अगर कोई व्यक्ति वंदे मातरम या भारत माता की जय नहीं बोलेगा या कोई गोहत्या करेगा तो मेरा वादा था कि मैं उसके हाथ-पैर तुड़वा दूंगा।सैनी ने कहा था कि ‘जो गो-माता को माता न मानते हों और उनकी हत्या करते हों, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा।’ साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा था कि मेरे साथ युवाओं की टीम है। यह टीम ऐसी है कि अगर पाकिस्तान या चीन से युद्ध हो जाए तो बिना वेतन लिए सीमा पर जा सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here