VIDEO: बीजेपी विधायक के विवादित बोले, कहा- ‘गोहत्या करने वालों के हाथ-पैर तुड़वा दूंगा’

1

उत्तर प्रदेश में नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ राज्य में सबका साथ सबका विकास के नारे को लागू करने पर जोर दे रहे हैं, लेकिन उनके विधायक बेतुके बयान देने से बाज नहीं आ रहे हैं।

इस क्रम में यूपी के खतौली से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नवनिर्वाचित विधायक विक्रम सैनी ने विवादित बयान देते हुए कथित तौर पर कहा कि अगर कोई व्यक्ति वंदे मातरम या भारत माता की जय नहीं बोलेगा या कोई गोहत्या करेगा तो मेरा वादा था कि मैं उसके हाथ-पैर तुड़वा दूंगा।

सैनी ने कहा है कि ‘जो गो-माता को माता न मानते हों और उनकी हत्या करते हों, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा।’ साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा की मेरे साथ युवाओं की टीम है। यह टीम ऐसी है कि अगर पाकिस्तान या चीन से युद्ध हो जाए तो बिना वेतन लिए सीमा पर जा सकते हैं।

इतना ही नहीं बीजेपी विधायक ने यहां तक कह दिया कि ‘जो व्यक्ति वंदे मातरम बोलने में संकोच करता हो, या भारत माता के नारे लगाते हुए जिसका सीना चौड़ा न होता हो और जो गोमाता को माता न मानते हो और उनकी हत्या करते हों, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा।’

बता दें कि यह बड़बोले विधायक मुजफ्फरनगर के उसी कवाल गांव के रहने वाले हैं, जहां से दंगे की चिंगारी फैली थी। जिसके बाद जिला प्रशासन ने रासुका की कार्रवाई करते हुए सैनी को जेल भेज दिया था। उस वक्त विक्रम सैनी सिर्फ कवाल गांव के प्रधान थे और अब मोदी लहर में विधायक बन गए हैं।

 

1 COMMENT

  1. बिहार के सांसद आर के सिंह ने देश विरोधियों पर जो बयान दिया है।वो वास्तव मर्यादा के तहत दिया है क्यों की उन्हें राज नीति करना है।वरना यह बयान तो हमारे देश का अंत्योदय धारक से भी यदि कोई नीचे हो तो वो देता है।देश द्रोहियो के लिए बयान नही ,अब उसी जगह फैसला करने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here