VIDEO: बेटे का चालान कटने पर पुलिस पर भड़के BJP नेता, पुलिस सहायता केंद्र को तुड़वाने की दी धमकी

0
5
photo- oneindia

जहां एक यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए जुटे हुए हैं, वहीं दूसरी और उन्हीं के नेता कानून की धज्जियां उड़ाने में लगें हुए है। सत्ता संभालने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस-प्रशासन के काम में रुकावत न डालने की सलाह दी थी।

photo- oneindia

लेकिन योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी बीजेपी नेता और भाजपा कार्यकर्ताओं सुधरने का नाम नही ले रही है। तभी तो बुलंदशहर में बीजेपी के जिला मंत्री के बेटे का चालान काटने पर जिला मंत्री नें पुलिस सहायता केंद्र को तुड़वाने तक की धमकी दे दी।

अभी हाल ही में बुलंदशहर में सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में जेल भेजने वाली सीओ श्रेष्ठा ठाकुर का शनिवार(1 जुलाई) को बुलंदशहर के स्याना पुलिस थाने से तबादला कर बहराइच भेज दिया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला 4 अगस्त की शाम का बताया जा रहा है। डीएम रो़ड स्थित पुलिस सहायता केन्द्र पर चेकिंग चल रही थी।

 

जानिए क्या था पूरा मामला

चेकिंग के दौरान चौकी इंचार्ज अमित कुमार ने हेलमेट न होने पर छात्र का ट्रैफिक रूल्स वॉयलेशन में चालान काट दिया था। छात्र ने चालान काटने की जानकारी अपने पिता और बीजेपी के जिला महामंत्री गिरिराज सिंह को दी। बीजेपी के जिला महामंत्री गिरिराज सिंह मौके पर पहुंचे गए।

बेटे का चालान काटने पर पिता आग बबूला हो गए और बीजेपी के जिला महामंत्री चौकी इंचार्ज को कानून का पाठ पढ़ाने लगे, इस मांजरे को देख काफी लोग जमा हो गये और बाद में मामला शांत हुआ। बीजेपी महामंत्री का कहना था कि किसी एक युवक का चालान क्यों कटा बिना हेलमेट के अन्य वाहन चालकों के चालान क्यों नहीं काटे गए?

बीजेपी महामंत्री ने कहा कि आवास विकास चौकी जहां बनी हुई वह भी अवैध और बिना परमीशन के बनी हुई है, इसको भी तोड़ो। तभी किसी युवक ने इस पूरे मामले की वीडियो बना लिया। ख़बरों के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

दोनों के बीच का हॉट-टॉक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि, बीजेपी पदाधिकारियों की दादागिरी सड़क पर लगातार दिखाई दे रही है। मामला चाहे हरियाणा, गुजरात का या फिर उत्तर प्रदेश हो।

देखिए घटना का वीडियो

VIDEO: बेटे का चालान कटने पर पुलिस पर भड़के BJP नेता, पुलिस सह…

VIDEO: बेटे का चालान कटने पर पुलिस पर भड़के BJP नेता, पुलिस सहायता केंद्र को तुड़वाने की दी धमकी

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 9 August 2017

 

पहले भी हो चुका है इसी तरह का विवाद

बता दें कि, इससे पहले उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 5 नेताओं को जेल भेजना महिला पुलिस अधिकारी को भारी पड़ गया था। सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में जेल भेजने वाली सीओ श्रेष्ठा ठाकुर का शनिवार(1 जुलाई) को बुलंदशहर के स्याना पुलिस थाने से तबादला कर बहराइच भेज दिया गया। जिसके बाद योगी सरकार के इस फैसले पर सवाल उठने शुरू हो गए थे। युवाओं ने स्याना की सीओ श्रेष्ठा ठाकुर को हटाए जाने का विरोध किया था।

देखिए श्रेष्ठा ठाकुर का वीडियो

बुलंदशहर में दबंगई करते BJP नेताओं को महिला CO ने सिखाया सबक

बुलंदशहर में दबंगई करते BJP नेताओं को महिला CO ने सिखाया सबक

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, 23 June 2017

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here