BJP मंत्री के साथ महिलाओं ने की गाली-गलौज, FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे से गाली-गलौच और हाथापाई करने तथा दक्षिण गोवा में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने के आरोप में सोमवार(26 जून) को दो महिलाओं के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। यह घटना उस वक्त घटी जब स्वास्थ्य मंत्री के एक स्थानीय अस्पताल के दौरे थे।

फाइल फोटो: Indian Express

स्वास्थ्य मंत्री राणे ने आरोप लगाया है कि दो महिलाओं ने सार्वजनिक तौर पर उनके साथ हाथापाई की, जिसकी साजिश कांग्रेस द्वारा रची गई थी। दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक चंदन चौधरी ने FIR दर्ज होने की पुष्टि करते हुए संवाददाताओं से कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। मंत्री के पीएसओ (निजी सुरक्षा अधिकारी) द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

राणे के पीएसओ शरद चोपड़ेकर ने धारा 352 (हमला करने), 353 (सरकारी कर्मचारी के काम में बाधा पहुंचाने), 504 (शांति भंग करने) के साथ ही नेशल ऑनर एक्ट 1971 की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है। इस मामले में राणे ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि दक्षिण गोवा में रविवार(25 जून) को एक अस्पताल के दौरे के दौरान दो महिलाओं ने उनसे हाथापाई की, साथ ही महिलाओं ने राणे के साथ गाली-गलौज भी की।

राणे का आरोप है कि महिलाओं ने उनकी कार में लगे तिरंगे को भी खींच लिया। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि मुझे अपमानित करने के लिए यह साजिश कांग्रेस द्वारा रची गई। इस वक्त कांग्रेस कुंठित पार्टी बन चुकी है। उन्होंने मेरे पीएसओ (निजी सुरक्षा अधिकारी) के साथ भी हाथापाई की।

राणे के साथ हाथापाई का वीडिया सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि विश्वजीत राणे ने पिछले दिनों मार्च महीने में मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की गठबंधन सरकार में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़ दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here