VIDEO: मध्य प्रदेशः समस्या लेकर आए किसान को बीजेपी विधायक ने लगाई दुत्कार और डांटकर भगाया

0

बीजेपी 27 जून से किसान संदेश यात्रा निकाल रही है जिसमें किसानों का दर्द और समस्याएं सुनकार उनका निस्तारण करने व समाधान करने का प्रयास किया जा रहा है। मध्य प्रदेश में किसानों की समस्याओं के चलते एक बड़ा आंदोलन इसी माह किया गया था जिसके बाद किसानों का दर्द जानने के लिए BJP ने अपनी कमर कस ली है।

बीजेपी विधायक

किसानों की समस्याओं के समाधान हेतू शुजालपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक जसवंत सिंह हाडा अपनी किसान संदेश यात्रा में किसानों की समस्याओं का समाधान कैसे कर रहे है इसका ताजा उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है।

बीजेपी विधायक ने गरीब किसान को जबदस्त फटकार लगाते हुए धमकाने की मुद्रा में बैठक से भगा दिया। बीजेपी विधायक किसान से कहते हुए दिख रहे है कि अपनी समस्याओं को रोते रहना, उन्होंने किसान को फटकार लगाते हुए कहा कि काम कराना है तो तमीज से कराया कर।

जब किसान ने कहा कि 10 साल हो गए आपको दिए हुए समस्या कैसे खड़ी हो रही है, तो इतना कहने पर विधायक बरस पड़े और किसान को वहां से फौरन जाने के लिए कहा कि जा अब ये काम कलैक्टर-कमिश्नर से ही करा।

बीजेपी विधायक ने फौरन ही किसान का प्रार्थना लौटा दिया और कलैक्टर-कमिश्नर के पास जाने का हुक्म सुना दिया। इसके बाद उन्होंने धमकाते हुए कहा- अब मेरे से कोई बात मत कर। इसके बाद विधायक मजे से चाट खाने लगे और पत्ते से चाट खाने का आनन्द लेने लगे। किसानों की भीड़ अपनी-अपनी समस्याएं लेकर बैठी रही विधायक जी चाट खाने में मशगूल रहे।

पीएम मोदी के जनता से संवाद को पलीता लगाते शुजालपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक जसवंत सिंह हाडा किसाना संदेश यात्रा में किसानों के साथ कैसे पेश आ रहे है ये इस विडियो में सरलता से देखा जा सकता है। जबकि मोदी सरकार ने स्पष्ट कहा कि उनके सभी नेता सरकार की नीतियों और योजनाओं को जनता तक लेकर जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here