VIDEO: बस में शारीरिक संबंध बनाने वाले BJP नेता गिरफ्तार, वीडियो देखने के बाद युवती के आरोपों का हुआ पर्दाफाश

0

महाराष्ट्र में एक लड़की के साथ चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के एक नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीजेपी नेता सार्वजनिक बस में एक महिला के साथ ‘किस’ और शारीरिक संबंध बनाने हुए कैमरे में कैद हुए थे। युवती ने बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथ पर रेप का आरोप लगाई है।

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसके साथ 27 जून को जबरदस्ती की गई। महिला ने बीजेपी नेता पर नौकरी और शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाई है। हालांकि, वीडियो देखने के बाद पीड़ित युवती के आरोप में दम नजर नहीं आ रहा है, क्योंकि जिस प्रकार से दोनों शारीरिक संबंध बना रहे हैं, उसमें युवती की भी सहमति दिखाई दे रही है।

वीडियो में सत्ताधारी बीजेपी का युवा नेता रविन्द्र बावनथड़े युवती के साथ यात्रियों के सामने ही सरेआम चलती बस में किस और शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। इस मामले में युवती ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाई है कि उसने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है। बीजेपी नेता का यह शर्मनाक हरकत बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि बीजेपी नेता बावनथड़े एक युवती के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। हैरानी की बात यह है कि इस दौरान बस में कई यात्री सवार हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आई और उसने पुलिस में बीजेपी नेता के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाई थी। सत्ताधारी पार्टी के नेता द्वारा सरेआम शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल होते ही सियासी गलियारों में भूचाल आ गया है। बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार है।

(देखिए वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here