BJP नेता ने अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना, कहा- हत्यारों और पागलों को छोड़ कोई भी BJP में हो सकता हैं शामिल

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में इन दिनों अपनी ही पार्टी के कई नेता लगातार निशाने साधने में लगे हुए है। इसी बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष हरिभाऊ बागड़े ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि आजकल बीजेपी में कोई भी शामिल होकर पद हासिल कर सकता है।

बीजेपी
(महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और बीजेपी नेता हरिभाऊ बागड़े) file photo- PTI

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के अवसर पर औरंगाबाद में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए बागड़े ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता अब सिर्फ हत्यारों और पागलों को पार्टी में शामिल करने का विरोध कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि पहले राजनीति में शामिल होने वालों की मंशा समाजसेवा की होती थी, अपने स्वार्थ साधने की नहीं। साथ ही बागड़े ने कहा कि, पहले इस बारे में बहुत सोच-विचार किया जाता था कि किसे पार्टी में शामिल करना है और किसे पद देना है। यह ठीक वैसे ही होता था जैसे हम अपनी लड़कियों के लिए सही दूल्हा ढूंढते वक्त छानबीन करते हैं।

उन्होंने कहा कि, लेकिन अब हालात बदल गए हैं। कोई भी आ सकता है और इनाम के तौर पर पार्टी में पद पा सकता है। लोगों में बदलाव के साथ पार्टी में भी बहुत बदलाव आ गया है। बागड़े ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता अब सिर्फ हत्यारों और पागलों के पार्टी में शामिल होने का विरोध कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here