बेंगलुरु: BJP नेता ने प्राइवेट स्कूल की महिला प्रिंसिपल को पीटा, CCTV में कैद हुई गुंडागर्दी

0

जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिलाओं को सम्मान व उनको सुरक्षा देने की बात करते है, वहीं दूसरी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के ही कुछ नेता महिलाओं के साथ बदसलूकी करने से बाज नहीं आ रहें है। इसी बीच, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता ने ऐसा कृत्य कर डाला जिससे पार्टी को बदनामी के साथ-साथ ही बड़े नेताओं को शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ सकती है।

बेंगलुरु
photo- वीडियो से स्क्रीनशॉट के द्वारा लिया गया है

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के बीजेपी नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि बीजेपी नेता प्राइवेट स्कूल की महिला प्रिंसिपल को पीट रहे हैं। इस वीडियो को अंग्रेजी समाचार चैनल टाइम्स नाउ ने जारी किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में दिख रहा शख्स भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का स्थानिय नेता है और उसका नाम रामकृष्णप्पा बताया जा रहा है। यह पूरा मामला सोमवार 18 दिसंबर का है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता रामकृष्णप्पा महिला स्कूल टीचर को दिए कर्ज का बराबर ब्याज ना मिलने से खफा था। इसी को लेकर वह सोमवार को वो स्कूल पहुंचा औऱ इसी बात लेकर वहां हेडमिस्ट्रेस से उलझ गया।

रामकृष्णप्पा इतने गुस्से में था कि उसने स्कूल में महिला हेडमिस्ट्रेस से बातचीत करते हुए उसे थप्पड़ तक जड़ दिया। जिसकी पूरी वारदात कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक आशा ने रामकृष्णप्पा से 70 हाजार रुपए लोन के तौर पर लिए थे। समय पर ब्याज ना लौटाने को लेकर रामकृष्णप्पा ने हेडमिस्ट्रेस के साथ हिंसक व्यवहार किया। महिला टीचर ने इस पूरी घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। ख़बर लिखे जाने तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अब तक क्या कार्रवाइ की है।

देखिए घटना का वीडियो

बता दें कि, इससे पहले भी यूपी के आगरा से एक ऐसा ही मामला सामने आया था। आगरा में बीजेपी का एक नेता पत्नी को बुरी तरह पीटते हुए कैमरे में कैद हो गया था। आरोपी नेता पत्नी के बाल पकड़कर उसे फ्लैट से घसीते हुए बाहर ले गया और जब स्थानीय लोगों ने आरोपी को रोकने की कोशिश की तो वो उनसे झगड़ने लगा।

यह घटना गुरुवार(26 अक्टूबर) लॉयर्स कॉलोनी इलाके की थी। आरोपी की पहचान विनय शर्मा के रूप में हुई है, वही पीड़िता की पहचान नुपुर शर्मा के रूप में की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here